देवर की Wedding में Isha Ambani ने लहंगा में ढाया कहर, Bride की तरह दिखी Mukesh Ambani की लाडली: भारत के सबसे मशहूर और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी किसी स्टार से कम नहीं है। ईशा अंबानी अपने खास ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपनी दोनों भाभियों से भी ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत है।

देवर की Wedding में Isha Ambani ने लहंगा में ढाया कहर, Bride की तरह दिखी Mukesh Ambani की लाडली
देवर की Wedding में Isha Ambani ने लहंगा में ढाया कहर, Bride की तरह दिखी Mukesh Ambani की लाडली

यह शादी ईशा अंबानी के पति आनंद पिरामल के ममेरे भाई आदित्य शाह की थी। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रज्ञा के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी चर्चा में रही थी। आदित्य और प्रज्ञा की शादी में कई खास मेहमान पहुंचे थे। इस शादी में मुकेश अंबानी का परिवार भी शामिल हुआ था। वही ईशा अंबानी ने तो पूरी शादी की लाइमलाइट ही चुरा ली।

मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी के ससुराल में पहली शादी में शिरकत करने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, जो हमेशा की तरह बेहद सज्जन लुक में नजर आ रहे थे. वहीं इस परिवार की बहू बनी ईशा अंबानी भी अपनी सास के साथ शादी में पहुंचीं, जिन्होंने हमेशा की तरह अपने शाही लुक से सभी का दिल चुरा लिया.

देवर की शादी में शामिल होने पहुंचीं ईशा अंबानी ने अपने लिए डार्क ग्रे कलर का कॉम्बिनेशन लहंगा चुना था, जिसे हैवी पैनल्स के साथ जड़ाऊ लुक दिया गया था। यह एक तरह का थ्री पीस सेपरेट सेट था जिसमें मैचिंग दुपट्टा और ए-लाइन स्कर्ट के साथ मोनोटोन पैटर्न वाली चोली शामिल थी।

यूं किया लुक को स्टाइल

मेकअप के लिए मिसेज पीरामल ने न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो, बेसिक लाइनर, स्मोकी आईज, डार्क लिपस्टिक, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को स्लीक लुक देते हुए मिडिल पार्टेड स्टाइल में खुला रखा था, जोकि अबू जानी संदीप खोसला के तैयार किए हुए ऑउटफिट के साथ एक अच्छा तालमेल बिठा रहे थे।

अपने देवर की शादी में ही नहीं बल्कि अपने भाई की शादी में सबसे अलग दिख रही थीं। दरअसल, दिग्गज बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी  की शादी में ईशा अंबानी ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था, जिसे उन्होंने इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के ‘गुलाबो’ कलेक्शन से पिक किया था।

इस पूरे ऑउटफिट में स्टाइल की हाइलाइट ईशा अंबानी की चोली थी, जो ब्लाउज या क्रॉप चोली की जगह शॉर्ट कुर्ती में थी। अपने इस लहंगे के साथ ईशा अंबानी ने अपर थाइस की लंबाई तक की कुर्ती पहनी थी, जिसमें राउंड नेकलाइन के साथ थ्री-क्वॉर्टर स्लीव्स बनी थीं