ईशा ने किया खुलासा, डायरेक्टर को शरीर के अंगों में थी दिलचस्पी कहा- अपने सारे कपड़े उतारो: बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चकाचौंध भरी दिखाई देती है वहीं उसके अंदर कई गहरे राज दफन हैं। मी टू कैंपेन के जरिए अब तक कई एक्‍ट्रेस अपनी आप-बीती सुना चुके हैं। जिसके बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पर्दे के पीछे की सच्‍चाई दुनिया के सामने आ चुकी हैं कि कैसे उन्हें फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर डर्टी प्रपोजल्स मिलते हैं। सिनेमा जगत के कुछ डार्क सीक्रेट हैं जिसमें कास्टिंग काउच है जिसकी प्रताड़ना कई एक्‍टर ने झेली हैं। इन्‍हीं में एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल भी शामिल हैं। कास्टिंग काउच ने उसे जो दर्द दिया उसको लेकर बड़ा खुलासा ‘कहीं हैं मेरा प्यार’ की अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने किया है।

‘ईशा अग्रवाल ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम पाना आसान नहीं

एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल ने भी एक कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया कि उन्‍हें फिल्‍म में रोल देने के नाम पर उनसे कैसी डिमांड की गई। ‘कहीं है मेरा प्यार’ में जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ काम कर ईशा ने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में मेरे लिए काम पाना और सफलता पाना इतना आसान नहीं था।

कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने आफिस में बुलाया था

मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 अवार्ड जीतने वाली एक्‍ट्रेस ईशा अग्रवाल ने वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए बताया कि कैसे कास्टिंग काउच ने उनकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की थी। ईशा ने कहा कास्टिंग काउच का आज भी वो ही सच है। मैं जब फिल्‍म इंडस्‍ट्री में नई-नई आई थी तब एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था।

ईशा ने किया खुलासा, डायरेक्टर को शरीर के अंगों में थी दिलचस्पी कहा- अपने सारे कपड़े उतारो
ईशा ने किया खुलासा, डायरेक्टर को शरीर के अंगों में थी दिलचस्पी कहा- अपने सारे कपड़े उतारो

उसने कहा ‘कपड़े उतार कर दिखाओ….

ईशा ने बताया मैं अपनी बहन के साथ उसके आफिस में पहुंची । तब उसने कहा उसने बड़े कलाकारों को कास्‍ट किया है और मुझे बेहतरीन रोल देगा। ईशा ने कहा उसने मुझसे अचानक कहा कि तुम अपने कपड़े उतार दो क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है। इसके पीछे उसने कारण बताया कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं।

ईशा ने दिया ये जवाब

तमिल फिल्म ‘थित्तिवसल’ में दिखाई दे चुकी ईशा अग्रवाल ने कहा ये सुनकर मैं दंग रह गई और मैंने तुरंत उस ऑफर के लिए मना कर दिया और मैं अपनी बहन के साथ किसी तरह घर वापस आ गई। ईशा ने बताया कि उसने मुझे बाद में भी कई मैसेज किए और मुझे बुलाया लेकिन मैंने परेशान होकर उसका नंबर ही ब्लॉक कर दिया।

You missed