हिंदी सिनेमा की लौकी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन जब भी मीडिया के कैमरे के सामने आती हैं तो वह चर्चा का विषय बन ही जाती है ऐसे कई मौकों पर ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर भी आती है और मां बेटी की जोड़ी उनके चाहने वालों को काफी ज्यादा प्यारी लगती है लेकिन कई बार ऐश्वर्या राय को ट्रोल भी किया जाता है!

दरअसल बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय को ट्रोल करने का कारण उनकी लाडली बेटी ही बनती है ऐसा इसलिए क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर चलती है कि नजर आती है लोग इसी के चलते उनको ट्रोल करने लग जाते हैं क्योंकि उनका यह मानना है कि ऐश्वर्या राय की बेटी अब काफी बड़ी हो चुकी है और इस उम्र में ऐश्वर्या का बेटी का हाथ पकड़कर चलना कई लोगों को रास नहीं आता है!

आपने देखा ही होगा कि रेड कारपेट हो या फिर कोई भी मीडिया का इमेज आराध्या बच्चन जहां भी जाती है हमेशा अपनी मां का हाथ पकड़े हुए ही नजर आती है या फिर ऐश्वर्या राय उनका हाथ पकड़ कर रखती है अब सवाल यह भी उठता है कि आखिर साथ हमेशा ऐसा क्यों होता है!

बता दें कि ऐश्वर्या के द्वारा अपनी बेटी के साथ ऐसा करने के पीछे एक आस और भावुक कर देने वाली वजह से या किसी भी विशेष कारण के चलते अपनी बेटी का हाथा में रहते हैं बता दें कि इसके पीछे की वजह का खुलासा खुद ही किया था अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बातचीत की थी!

इंटरव्यू में अभिनेत्री से सवाल किया गया था कि वह अपनी बेटी को लेकर इतनी प्रोटेक्टिव में कहा था कि बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट देखी है कई बार मैं खुश होकर फोटो खिंचवा ती है लेकिन एक बार फोटोग्राफ्स को देखकर वह जमीन पर लौटने लगी थी मैं चाहती हूं कि सब सुरक्षित रहे और मेरा बच्चा भी सुरक्षित रहे!

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा था कि उनके आसपास वीडियो फोटोग्राफर छोड़ लोगों की काफी संख्या होती हैं और उनकी बेटी बहुत छोटी है इसलिए उन्हें खुद उसे ही शरीर से बचाना पड़ता है वह एक पैरंट होने के नाते बस अपने बच्चे को सुरक्षित और अपने नजदीक रखना चाहती है!