बॉलीवुड में दिवाली का त्योहार जोर शोर से सेलिब्रेट किया जा रहा है। बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी ने पार्टी का आयोजन किया और तमाम सेलेब्स को इनवाइट भी किया। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के इन्हीं सितारों की तस्वीरें को वायरल हो रही है।

दिवाली पार्टी में इंजॉय करते हुए बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच न्यासा देवगन का एक वीडियो सामने आया है। उसके बाद से लोगों ने उनको लेकर काफी बातें करनी शुरू कर दी है। दरअसल जो वीडियो सामने आया है उसमें न्यासा देवगन को पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है।

न्यासा देवगन का बदला लुक :

उनका लुक बिल्कुल ही बदला बदला सा लग रहा है। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भूमि पड़ेरकर के घर पर दिवाली पार्टी में शिरकत करने पहुंची। इसी दौरान न्यासा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना हुआ था। और उनका लोग बिल्कुल ही बदला बदला नजर आ रहा था।

जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार न्यासा देवगन को ग्रीन कलर के लहंगे में सपोर्ट किया गया। न्यासा अपने एक फ्रेंड के साथ इस पार्टी में पहुंची थी। जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा था। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आते ही न्यासा को लेकर काफी चर्चा में हो रहाी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

 न्यासा ने पास खड़े कैमरामैन को पूरी तरह नजरअंदाज किया। वीडियो में उन्हें अपने दोस्त के साथ कुछ डिस्कस करते हुए देखा गया। हालांकि न्यासा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। क्योंकि न्यासा का लुक इस वीडियो में बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है। जिसे लेकरलोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीरें वायरल होते ही उनपर कई कमेंट किये गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि ‘न्यासा ने नाक की सर्जरी कराई है’ तो वहीं दूसरी कमेंट करते हुए कहा कि ‘जानवी कपूर की कॉपी लग रही है’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है न्यासा देवगन की तस्वीरें हर किसी का ध्यान अपनी ओर खिंच रही है।

You missed