It was not easy for Malaika Arora to part ways with Arbaaz Khan, after years the actress expressed her pain:एक्ट्रेस-टेलीविजन पर्सनैलिटी मलाइका अरोड़ा ने उस वक्त को याद किया जब उनका उनके पति अरबाज खान से तलाक हो गया था। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उस समय उन्हें ऐसा लगा जैसे ‘पूरी दुनिया दुर्घटनाग्रस्त हो रही है’ लेकिन वो जानती थी कि उन्हें जिम्मेदार होना है। मलाइका ने कहा कि उस समय उनके बेटे अरहान खान को उनकी पहले से कहीं ज्यादा जरूरत थी। मलाइका ने यह भी खुलासा किया कि वह डर और कमजोर महसूस करती थीं।

 

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। दोनों की जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी लेकिन शादी के कुछ सालों बाद 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया। दोनों के तलाक ने फैंस को हैरान कर दिया था क्योंकि दोनों को साथ देखकर फैंस भी खुश होते थे। हालांकि, अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं

मलाइका का छलका दर्द

पिंकविला संग बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने कहा, “जब मैंने तलाक का फैसला लिया और सिंगल मदर होने का निर्णय लिया तो मैं रुकी नहीं. उस समय, हम सभी को ऐसा लगता है कि आपके सिर पर पूरी दुनिया ने खत्म कर दिया है और अब आप अकेले किसी स्थिति को कैसे संभालेंगे. यह एक हर साधारण व्यक्ति सोचता है. ऐसा महसूस कर रहा होता है. कहीं न कहीं मैं यह भी जानती थी कि मुझे जिम्मेदारी उठानी होगी. मेरे पास बेटा है, वह बड़ा हो रहा है. उसमे मेरी बहुत जरूरत है. मैं उसके लिए एक सही उदाहरण होना चाहती थी. उसे सही दिशा दिखाना चाहती थी. मैं चाहती थी कि वह गलतियां करे, जिसके बाद मैं उसे सिखाऊं, क्योंकि बच्चे गलतियों से ही सीख लेते हैं.”

 

मैंने सोचा कि मैं एक सिंगल मदर हूं, लेकिन मैं एक सिंगल वर्किंग मदर बनना चाहती हूं. मेरे लिए यह ज्यादा बेहतर था जो मैंने खुद के लिए चुना भी. साल 2017 में अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया. दोनों आज भी साथ हैं और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. कई बार मलाइका का बेटा अरहान भी अर्जुन कपूर संग बेस्ट मूड में नजर आते हैं. ये सभी कई बार डिनर या लंच पर साथ जाते हुए स्पॉट होते हैं.