इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फॉर बॉलीवुड की देहाती सुपर स्टार एक्ट्रेस और 90 दशक की हीरोइन काजोल एक बार फिर अपने हरकतों के कारन सोशल मीडिया के सुर्खियों पर बन गई है. जहां पर उनकी वायरल तस्वीरों को काफी लोगों द्वारा लाइक के साथ-साथ पसंद भी किया जा रहा है तो वहीं उनके इन वायरल फोटो पर तरह तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको यह फाइनल तस्वीर की पूरी राज बताएंगे, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

किसी और के बर्थडे में छा गई काजोल.

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री काजोल इन दिनों 47 साल की हो चुकी है. लेकिन इसके बावजूद भी उनकी सुंदरता पर कोई खरोच अभी तक नहीं आई है. इसके चलते हैं वह आज भी यंग और खूबसूरत देखने में लगती है. हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के सीईओ अपूर्व मेहता के ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंची थी. यहां पर उनकी सब को देख कर बर्थडे बॉय से ज्यादा उन्हीं लोग देखने लगे. इसके साथ ही आपको यही बता देगी काजोल इस बर्थडे पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखने वाली औरतों में से एक थी. किसके ऊपर से किसी की भी नजर हटी नहीं रही थी.

ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची थी बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल बर्थडे पार्टी जाने के लिए एक अलग ही तरह का ड्रेस पहन रखा था. ब्लैक कलर की प्लेन स्किनी फिट ड्रेस पर पानी थी. इसके चलते डकारा काजोल को एकदम फैबुलस लुक मेरे को मिल रहा था. इसके साथ ही आपको या भी बता दें कि इस बर्थडे पार्टी में काजोल के अलावा और भी बड़े-बड़े प्रोड्यूसर सिंगर एक्ट्रेस शामिल हुए थे लेकिन इन सब पार्टी में काजोल के अलावा एक शख्स और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर भी छाए रहे. करण जौहर ने भी एक अलग ही तरह की ड्रेस अप किया था जिसके चलते वह भी इन दिनों सुर्खियों पर बने हुए हैं.

By Admin