बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और एक्ट्रेस जानवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,दोनों एक्ट्रेस के अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपने दम पर उस मुकाम को हासिल किया जिसे हासिल करने में लोगों को सालों साल लग जाते हैं। वर्तमान समय में इनकी एक झलक पाने को फैंस बेकरार रहते हैं। उनके चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद हैं। आपको बता दें कि बीते कुछ समय पहले दोनों एक्ट्रेस को इवेंट के दौरान वाहवाही लूटते देखा गया था।

बेहद बोल्ड लुक में नजर आई जाह्नवी कपूर…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बीते रात जानवी कपूर और अनन्या पांडे को रेस्टोरेंट के पास सपोर्ट किया गया है। सूत्रों की माने तो, दोनों एक्ट्रेस बीती रात डिनर के लिए पहुंची हुई थी। बता दें कि जानवी कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही है, इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने स्काई-ब्लू बैकलेस जंपसूट पहनी हुई है जिसमें वह बोल्‍ड बैक साइड से बेहद सेक्‍सी नजर आ रही हैं। इसकी वजह से वो जमकर ट्रोल हो रही हैं।

लगातार ट्रॉल कर रहे हैं यूजर्स…

सूत्रों की मानें तो कई लोग कमेंट कर उनकी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमे एक ट्रोल ने कमेंट किया, “जब आपके पास टैलेंट नहीं है… अटेंशन पाने के लिए ऐसा करें”।एक कमेंट में जाह्नवी से ‘सभ्य तरीके से कपड़े’ पहनने को कहा।जान्हवी को ट्रोल करते हुए, एक ट्रोल ने उन्हें “पूर्व की वानाबे किम कार्दशियन” कहा, दूसरे ने उन्हें “सस्ती काइली जेनर” कहा। बता दे कि,अनन्‍या और जाह्ववी के बीच एक सामान्य पहलू यह है कि दोनों अलग-अलग समय पर ईशान खट्टर को डेट कर रहे थे।

एक्ट्रेस की कैरियर की बात करें तो,जाह्नवी ने धड़क मूवी में ईशान खट्टर के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू की और दोनों जल्द ही एक रिश्ते में बंध गए थे। हालांकि अब दोनों संबंध तोड़ लिया और अपनी खाली पीली को-एक्‍ट्रेस अनन्या को डेट करना शुरू कर दिया।

By Admin