बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी लाखों लोगो के दिलो पर आज भी राज करती है। भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी उनकी फिल्मो और उनकी जिंदगी से जुड़े किस्से आए दिन सामने आते रहते है। श्रीदेवी अपनी निजी जिंदगी से जुडी कई बातों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

आप को बता दें की एक्ट्रेस का नाम कई बड़े एक्टर्स के जोड़ा जा चूका है। उनका और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें सबका ध्यान खिंच रही थी। इसी बीच दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी। लेकिन बात को लेकर किसी ने भी ऑफिशियल सटेटमेंट नहीं दिया। श्री देवी सन 1966 में बोनी कपूर से शादी कर ली।

बेटी ने किया अपने माता-पिता को लेकर खुलासा :

बोनी कपूर और श्रीदेवी के लाभ केमिस्ट्री के चर्चे कई बार बोल यूनिवर्सिटी में सुर्खियां बटोर चुके हैं। दोनों आप एक दूसरे पर प्यार उठाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। इसके बावजूद श्रीदेवी बोनी कपूर की कुछ आदतों से बहुत ज्यादा परेशान थी। जिसके चलते दोनों के बीच बहुत ज्यादा लड़ाई झगड़े होने लग गए थे। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद दोनों की बेटी जान्हवी कपूर ने किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने अपने पापा और मां श्रीदेवी से जुड़ी हुई कुछ बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनके किस तरह से दोनों के बीच में लड़ाई झगड़े बढ़ते ही चले जा रहे थे। मां श्रीदेवी पिता बोनी कपूर की कुछ हरकतों से बेहद परेशान थी , जिसकी वजह से दोनों के बीच में अनबन होनी शुरू हो गई।

बोनी कपूर की बुरी आदतों से परेशान थी :

जानवी कपूर ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर को सिगरेट पीने की बेहद ही बुरी आदत थी। जिसकी वजह से हर कोई परिवार में बेहद परेशान था। उन्होंने अपने पिता की आदत को छुड़ाने के लिए बेहद कोशिश भी की थी। इसी को लेकर वह और उनकी बहन खुशी कपूर कई नए नए तरीके से पापा के सिगरेट छुड़ाने की कोशिश करते थे।

उन्होंने बताया कि हम अपने पापा की सिगरेट छुड़ाने के लिए कभी उनकी सिगरेट को काट देते तो कभी सिगरेट की डबी में टूथपेस्ट डाल देते थे। लेकिन उनकी आदत छूटने का नाम ही नहीं ले रही थी। बोनी कपूर से परेशान होकर श्रीदेवी ने लिया एक खास फैसला। दरअसल डॉक्टर ने श्रीदेवी को बताया था , कि वह पहले से ही बहुत कमजोर हो चुके हैं।

इसके वजह से उन्हें नॉनवेज ज्यादा खाना चाहिए। लेकिन अपने पति की सिगरेट पीने की बुरी आदत को छुड़ाने की कारण उन्होंने नॉनवेज खाना बंद कर दिया। श्रीदेवी ने कहा ‘तुम सिगरेट नहीं छोड़ते मैं नॉनवेज नहीं खाऊंगी’ जिसके चलते वह वेजिटेरियन बन गई। जान्हवी कपूर ने अपने आगे बताया कि आखिरकार आज पापा ने मां की वजह से छोड़ दिया है। आज उन्हें 5 सालो से अधिक हो गए है इस आदत को छोड़े।

 

You missed