बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस के लिए हमेशा मेहनत करती रहती हैं. आज के दौर में बॉलीवुड की सभी हीरोइनों में फटने से क्रेज खूब देखने को मिल रहा है. लगभग सभी हीरोइनें अपनी फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत करती हैं, वह कई घंटे जिम में बिताती है. आज के समय में हीरोइन फिगर में एक दूसरे को टक्कर देती हैं. शायद आज के समय की भी यही डिमांड है जब आपको खुद को इतना एक्सपोज करना पड़ता है, इसके लिए हीरोइन का परफेक्ट फिगर होना बहुत जरूरी है.

गौरतलब है कि आजकल की बॉलीवुड हसीनाएं जिस तरह के कपड़े पहनती है, वही कपड़े तभी अच्छे लगते हैं जब एक्ट्रेस का फिगर सही हो या यूं कहें कि अगर एक्ट्रेस का फिगर अच्छा है तो ही वह अच्छे कपड़े पहनती है. जाह्नवी कपूर हमेशा अपने लाजवाब फिगर से भी लोगों की नजर अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब होती है. दरअसल जाह्नवी कई बार खुद को ओवर एक्सपोज कर चुकी हैं लेकिन जिस तरह की ड्रेस में उन्होंने अपने फिगर को एक्सपोज किया है, लोगों ने उनके फिगर की काफी तारीफ की है.

गौरतलब है कि जानवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें लोगों ने उनके फिगर की काफी तारीफ की है. जाह्नवी ने जितनी फिट ड्रेस पहनी है उन्हें इस ड्रेस में देखकर लगता है कि जान्हवी कपूर भी जिम में कितनी मेहनत करती हैं. जान्हवी कपूर आज के समय में कई युवाओं के लिए एक फिटनेस आइकन हैं. जाह्नवी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम कमा लिया है. उनके पास कई सफल फिल्में और बड़े ब्रांड के विज्ञापन है. सोशल मीडिया पर भी उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है.

एक्ट्रेस की कैरियर की बात करें तो,जाह्नवी ने धड़क मूवी में ईशान खट्टर के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू की और दोनों जल्द ही एक रिश्ते में बंध गए थे। हालांकि अब दोनों संबंध तोड़ लिया और अपनी खाली पीली को-एक्‍ट्रेस अनन्या को डेट करना शुरू कर दिया।

By Admin