बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन अदाकारा जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में इंस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली जिसकी वजह से दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है और लोग उनके लुक्स और एक्टिंग के फैन है।आज जाह्नवी के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं।उनके चाहने वाले हमेशा ही उन्हे पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते है।एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन अदाकारी ने सबके दिल में अपनी अलग ही जगह बना ली है जिसकी वजह से लोग हमेशा उनकी झलक पाने को बेकरार रहते है।

वीडियो हुई वायरल…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए आए दिन अपनी फोटो सूट की झलक उनके बीच साझा करती रहती है उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है, और भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग के लिए भी काफी लंबी है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस का वीडियोस और फोटोस अक्सर लाईमलाईट का हिस्सा बना हुआ रहता है अरे भाग नहीं एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी पुरानी वीडियो की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

लगातार कर रहे है शेयर…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्ववी रेखा की फिल्म ‘उमराव जान’ के फेमस सॉन्ग ‘इन आंखों की मस्ती के’ पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। उनकी दिलकश अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया है।एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘थ्रोबैक 2 साल पहले का बैठकी भाव के लिए की गई मेरी कुछ शुरुआती कोशिशों में से एक मिस कर गई थी।हैप्पी इंटरनेशनल डांस डे सभी को। हालांकि मैं 2 दिन लेट हूं।’ उनके फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहा है जिसकी वजह से यह लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin