टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के बाद से काफी चर्चा में बन गई है। इसके अलावा उनकी खूबसूरती के भी काफी चर्चे हैं और अपनी खूबसूरती को लेकर वह काफी सुर्खियों में भी बनी रहती हैं। बता दे कि,एक्ट्रेस की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि फैंस उनकी एक झलक को बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते रह गई।

गिरते गिरते बची जैस्मिन…

रिपोर्ट्स की माने तो,बीते दिनों में जैस्मीन भसीन ने ऑरेंज ग्लैमर ड्रेस पहनी है, ऊप्स मोमेंट का सामना करती हैं।बता दे कि, एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उन्होंने ऑरेंज कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहना था और इसके साथ उन्होंने एक चिकना बाल बन और डोय मेकअप था।बता दे कि, वूमप्ला द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन हाथ में अवॉर्ड लेकर चल रही हैं, तभी पास में खड़ा एक शख्स उनकी ड्रेस पर गिर जाता है और वह फंस जाती है। हालाकि एक्ट्रेस धीरे धीरे चल रही थी इस वजह से वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते होते रह गई।नहीं तो जैस्मिन या तो चेहरे के बल गिर सकती थी, या फिर स्ट्रेचिंग की वजह से उनकी ड्रेस भी फट सकती थी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जब से सामने आया है तब से यहां काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिज़न्स भी इस पर प्रतिक्रिया देने से नहीं कतरा रहे हैं।इस वीडियो पर कॉमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘गड़बड़ी होती।’ वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘ये कैसी ड्रेस है?’ जैस्मिन की ड्रेस जरूर छोटी थी, लेकिन साइड में दिया गया बो स्टाइल ट्रेल फ्लोर लेंथ था, जिससे उन्हें दिक्कत हो रही थी। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को व्हाइट बूट्स से पूरा किया। बता दे की यह घटना तब की है जब वह अवॉर्ड शो से अवार्ड लेकर बाहर निकल रही थी।

By Admin