Jasprit Bumrah’s wife Sanjana Ganesan has fun in New Zealand, share photos:टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वो और संजना एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। बुमराह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पिछले कुछ दिन शानदार रहे हैं। आप सभी से मिले प्यार के हम बहुत आभारी हैं। शुक्रिया। गौरतलब है कि बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ 15 मार्च को शादी की थी। दोनों ने हाल ही में गोवा में एक निजी समारोह में शादी की। बुमराह और संजना ने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए थे।

जसप्रीत बुमराह की वाइफ की वायरल तस्वीरें

30 वर्षीय संजना गणेशन ने साल 2021 में जसप्रीत बुमराह के साथ शादी की. संजना गणेशन एक टीवी प्रेजेंटेटर हैं और वह इस समय न्यूजीलैंड में महिला वर्ल्ड कप की कवरेज करने गई हैं.

संजना लगातार महिला क्रिकेटॉर्स के इंटरव्यू करती नजर आती हैं और ICC के लिए कंटेंट क्रिएट भी करती हैं. इसी बीच अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर संजना घूमने का समय भी निकाल लेती हैं, जहां वह न्यूजीलैंड के Whangamatā आयलैंड पर घूमने गईं और वहां की तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैमहिला वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद संजना एक बार फिर मुंबई इंडियंस से जुड़ सकती हैं, ऐसी खबरें हैं. इन्हें इसके लिए क्वारंटीन के लिए रुकना होगा, जिसके बाद वह जसप्रीत बुमराह के साथ आईपीएल में एंट्री ले सकती हैं.

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी। उन्होंने निजी वजह का हवाला देते हुए छुट्टी मांगी थी। इसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया और उन्हें शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। बुमराह अब सीधे 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहे आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे