सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता उल्टा चश्मा ने  14 साल पुरे कर लिए है। इंडियन टेलीविजन के फेमस शो में से एक है इस शो ने हर किसीके दिल में अपनी खास जगह बना रखी है। इतने सालो से चल रहे इस शो को पूरे परिवार के साथ देखने वाला फेमस सीरियल रहा है।

 

पिछले कुछ समय से इस शो ने बहुत बुरा वख्त देखा है इसके कुछ फेमस किरदार शो को छोड़ के जा चुके है और कुछ अब इस दुनिया में नहीं रहे। दया ,रोशन सिंह सोढ़ी ,टपू ,जेनिफर मिस्त्री और भी इस शो को छोड़ कर जा चुके है। लेकिन अब इस शो के मुख्य किरदार तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

जेठालाल को याद आए मेहता साहब :

दरअसल पिछले कुछ समय से शो में जेठालाल दिखाई नहीं दे रहे क्यूंकि जेठा लाल पिछले कुछ एपिसोड से जेठालाल अमेरिका गए हुए थे। इसी बीच  पुराने मेहता साहब इस शो को अलविदा कह कर चले गए थे और अब जब जेठा लाल की वापसी हुई तो पुराने मेहता साहब की जगह नए मेहता साहब इस शो में एंट्री कर चुके थे लेकिन दोनों की अभी तक आपस में मुलाकात नहीं हुई है।

कुछ समय के बाद दोनों के बीच में एक दमदार ट्रैक दिखाया जाएगा आपको बता दें कि जैसे ही जेठालाल शो में वापस आएँगे तब वो पुराने तारक मेहता के बारे में भी पूछते हुए नजर आएँगे। जेठा लाल पूछते हुए नजर आएँगे कि आखिर कहाँ थे ये तारक मेहता इतने वक्त से और क्या काम कर रहे थे। जेठालाल और तारक मेहता की इस नई केमिस्ट्री को देखने के लिए और जानना और देखना काफी दिलचस्प होगा। 

इस शो के दर्शक भी दोनों की मुलाकात का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं की अब नए मेहता साहब और जेठा लाल की दोस्ती कैसे दिखाई जाती है। दर्शको को पता है की जेठालाल जब  किसी प्रॉब्लम में फंसे हों ऐसे मे जेठालाल अपनी प्रॉब्लम का सल्यूशन ढूंढने के लिए तारक मेहता के पास ही जाएंगे और आपको बता दें की नए तारक मेहता यानी की “एक्टर सचिन श्रॉफ” ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था।