Jethalal reveals why Dayaben is not returning in the Taarak Mehta show…

सबसे मनोरंजक व्यक्ति है दयाबेन

उनकी एंट्री को लेकर सही समय और कहानी भी बुनी जा रही थी। निर्माता दिशा वकानी से भी कुछ बातों को लेकर बात कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से बात नहीं बनी। इसी वजह से दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला किया है। तो देखिए आप शो में क्यों नहीं आ पा रही हैं दयाबेन। खैर, यहीशो की बात थी। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि क्या दिशा वकानी ने असल जिंदगी में शो को सच में अलविदा कह दिया है। अगर ऐसा होता तो शायद मेकर्स को अब तक नई दयाबेन मिल जाती लेकिन कितने भी कलाकार बदले गए हों, दयाबेन की जगह अब तक कोई कलाकार नहीं आया है।

दिशा वकानी मां बनने के बाद से शो से गायब हैं

दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था। वह मां बनने वाली थी, इसलिए मैटरनिटी लीव पर चली गई। लेकिन उसके बाद से वह शो में नहीं लौटे हैं। उन्हें इस शो को छोड़े हुए 5 साल हो जाएंगे लेकिन इन पांच सालों में भी उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है। दिशा वकानी यानि दयाबेन के शो छोड़ने की खबर फैंस के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकती है और इसका बुरा असर आने वाले दिनों में शो की टीआरपी पर पड़ सकता है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘जेठालाल’, ‘दयाबेन’ और ‘भिडे’, ‘नट्टू काका’ और ‘सुंदरलाल’ जैसे किरदार सभी के जेहन में हैं.

हालांकि ऐसा होता तो शायद मेकर्स अब तक नई दयाबेन ढूंढ चुके होते लेकिन भले ही कितने ही कलाकार बदले जा चुके हों पर दयाबेन की जगह अब तक किसी कलाकार ने नहीं ली है.दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था. वो मां बनने वाली थीं.

लिहाजा वो मैटरनिटी लीव पर गईं. लेकिन तब से लेकर अब तक उनकी शो में वापसी नहीं हई है. उन्हें जल्द ही शो से गए हुए 5 साल हो जाएंगे लेकिन इन पांच सालों में भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

 

You missed