बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बीते रात मुंबई की सड़को पर एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अंदाज में नजर आई है, जहा उन्हे कैमरे के समाने काफी खूबसूरत खूबसूरत पोज देते हुए देखा गया है।हालांकि, जान्हवी ने कोरोना से सुरक्षा के लिए मास्क लगा रखा था, इसके बावजूद जान्हवी काफी स्टनिंग नजर आ रही थी। बता दें कि जानवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अपनी प्रोजेक्ट के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है,और अपने चाहने वालो को ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है।

बीती रात सड़कों पर दिखी जानवी कपूर….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते रात जाह्नवी कपूर
बांद्रा में मिजू के बाहर स्पॉट हुई है जहां पहले से ही पैपराजियों के कैमरे मौजूद थे।जाह्नवी कपूर की ढेर सारी तस्वीरे कैमरे में कैद हुई है जिसमे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।मीडिया के समाने एक्ट्रेस ने ढेरों पोज़ दिए। इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि जानवी कपूर बहुत ही दिलकश अंदाज में नजर आ रही है। बता दें कि साल 2018 में जानवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपना पहला कदम बढ़ाया था, उन्होंने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है और यही वजह है कि आज सभी उन्हें जानते हैं।

इस फिल्म से की थी इंडस्ट्री में एंट्री…

जाह्नवी कपूर ने इंडस्ट्री में कदम अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से रखी थी।इस डिम में उनके साथ ईशान खट्टर ने लीड रोल निभाया था।मराठी फिल्म ‘सैराट’ के हिन्दी रीमेक में जान्हवी कपूर के लिए फैन्स का मिलाजुला रिऐक्शन रहा। दरअसल अक्सर लोग जान्हवी की मां श्रीदेवी के साथ उनकी तुलना किया करते थे।गौरतलब है कि,अपनी पहली फिल्म की झलकियों में जैसे-जैसे वक्त बीतता गया है जान्हवी कपूर का कॉन्फिडेंस भी काफी बढ़ा और अब जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

By Admin