बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा जाह्नवी कपूर अपने फिल्मों से अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चे में बनी रहती है।उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बनाया है।बता दे कि, पूरी दुनिया में एक्ट्रेस के चाहने वाले मौजूद है।एक्ट्रेस हर एक अटायर में खुद को इस तरह से स्टाइल करती हैं कि पार्टी हो या रेड कार्पेट, सब जगह उनके चर्चे होने लगते हैं। और यही वजह है कि, एक्ट्रेस के इतने कम फिल्मों करने के बावजूद भी उनके काफी फैंस है।एक्ट्रेस के हॉट स्टाइलिंग सेंस और कॉन्फिडेंस उनकी तारीफ करने को मजबूर कर ही देता है।

इस तरह लूटी बहबहाई…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,जाह्नवी कपूर कभी भी अपने स्टाइलिंग में बोल्डनेस का तड़का लगाना नही भूलती है जिसके वजह से उनका लुक और अट्रैक्टिव लगता है और तो और वो दूसरे अदाकाराओं की भी लाइमलाइट चुरा ले आती है,तभी तो जिस बॉडीकॉन ड्रेस को पहनकर तारा सुतारिया लाइमलाइट नहीं बटोर पाई थी, उसी आउटफिट में जान्हवी ने हर तरफ से वाहवाही बटोर रही है।उनका ये अवतार काफी ज्यादा चर्चे में बना हुआ है।एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सिल्वर कलर की शिमरी आउटफिट में जाह्नवी कपूर ने की एंट्री…

दरअसल, रिसेन्टली जान्हवी ग्रासिया मिलेनियल अवॉर्ड्स में पहुंची थीं, जहां टीवी से लेकर कई बॉलीवुड हसीनाओं के स्टाइलिश लुक्स बहुत सुर्खियों में बन हुए है।इसी दौरान जाह्नवी कपूर ने सिल्वर कलर की शिमरी आउटफिट में एंट्री की ओर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।उन्होंने जिस बॉडी हगिंग गाउन को अपने लिए चुना था, उस पर हेवी सीक्वेंस को जोड़ा गया था, जो ड्रेस को शिमरी बना रहा था।

इस तरह किया लूक को कंप्लीट…

एक्ट्रेस के ड्रेस में सेक्सीनेस बढ़ाने के लिए गाउन में डीप यू नेकलाइन बनी हुई थी और नेकलाइन इतनी लो-कट थी जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन रिवील हो रहा था।इस लूक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने जूलरी को डिच करते हुए लाइट मेकअप किया था। और इसके साथ उन्होंने स्लीक पोनीटेल के साथ डेवी फाउंडेशन, ब्लश्ड चीक्स, सिल्वर आई-शैडो और न्यूड शेड लिप्स के साथ राउंड-ऑफ किया था।

By Admin