Jio has given the best offer ever, replace the old phone with a new smartphone, know the full scheme:अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो Jio आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने Jio Phone Next का जबरदस्त ऑफर जारी किया है, जो सीमित समय के लिए है। कंपनी इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर दे रही है। यानी आप अपने पुराने फोन को जियो के लेटेस्ट स्मार्टफोन से एक्सचेंज कर सकते हैं और इसे बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। आइए जानते हैं क्या है Jio का नया ऑफर।

पुराने फोन से एक्सचेंज कर सकते हैं

अगर आपके पास पुराना 4जी फीचर फोन, फीचर फोन या काम करने वाला स्मार्टफोन है तो आप इसे जियोफोन नेक्स्ट से एक्सचेंज कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत जियो फोन नेक्स्ट को आप 4,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन के लिए उपभोक्ताओं को बिना एक्सचेंज ऑफर के 6,499 रुपये खर्च करने होंगे। इसके साथ ही जियो फाइनेंसिंग का विकल्प भी दे रही है।

आप फाइनेंस पर खरीद सकते हैं

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 2500 रुपये देने होंगे, जिसमें 501 रुपये की प्रोसेसिंग फीस भी शामिल है। इसके बाद जियो यूजर्स अपने हिसाब से चुने गए प्लान के तहत रकम दे सकते हैं। यानी आप इस फोन को तीनों तरह से एक्सचेंज ऑफर, जियो फाइनेंसिंग ऑप्शन और पूरी कीमत पर खरीद सकते हैं।

JioPhone नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशंस

Jio का किफायती 4G फोन 5.45-इंच मल्टी-टच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इसमें डुअल सिम सपोर्ट मिलता है। डिवाइस को पावर देने के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है। फोन सिंगल रियर कैमरा के साथ आता है, जो कि 13MP का है। फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ऑपरेटिंग सिस्टम है। कंपनी ने इसमें एंड्रॉइड पर आधारित प्रगति ओएस दिया है और इस ऑपरेटिंग सिस्टम को भारत में विकसित किया गया है। इसे विकसित करते समय भारतीयों की जरूरत को ध्यान में रखा गया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 प्रोसेसर पर काम करता है, जो 2GB तक रैम और 32GB तक स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ा सकते हैं।