उत्तर प्रदेश सरकार के साथ नौकरी, बस करना होगा ये काम, 30000 होगी सैलरी

उत्तर प्रदेश सरकार के साथ नौकरी, बस करना होगा ये काम, 30000 होगी सैलरी : सरकारी नौकरी की तलीश करने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका समने आया है। नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC लिमिटेड) ने असिस्टेंट ऑफिसर (सेफ्टी) के कई पदों पर भर्ती निकाली है। वे उम्मीदवार जो इच्छुक हैं वे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आवेजन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर careers.ntpc.co.in जाना होगा। आवेदन करने की आखिरी तिथि 29 अगस्त 2022 है। पदों से संबंधित अधिक जानकारी आगे दी गई है।

ये होनी चाहिए योग्यता

उम्मीदवारों के पास इन पदों से संबंधिक डिग्री होनी चाहिए जैसे मैकेनिकल/इलेक्ट्रिकल/प्रोडक्शन में इंजीनियरिंग डिग्री/किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ डिग्री ली हो। उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 30 साल तक की है। योग्यता की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार के साथ नौकरी, बस करना होगा ये काम, 30000 होगी सैलरी

इतनी है आवेदन फीस

सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों को 300 रुपये की आवेदन फीस का देनी होगी वहीं, एससी / एसटी / एक्सएसएम कैटेगरी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन फीस नहीं है।

फेलोशिप के अंतर्गत कार्य करने वाले शोधार्थिक को प्रति माह की दर से 30,000 हजार भुगतान किया जाएगा।उम्मीदवार को क्षेत्र भ्रमण के लिए 10,000 रूपये प्रति माह भुगतान किया जाएगा।शोधार्थियों को कार्यों का अनुश्रवण करने के लिए शोधार्थियों को 15,000 रूपये टैबलेट क्रय करने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

You missed