Just imagine, what must have happened after seeing this picture, Abhishek’s condition, Ajay Devgan publicly kissed Aishwarya Rai:ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्हें आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। ऐश्वर्या राय के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में खूब पैसा कमाने के साथ-साथ खूब नाम भी कमाया था, जिसके कारण आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की है, जो बॉलीवुड के बिग बी माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे हैं।

कहां ली गई थी ये तस्वीर…

ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर 2008 में अमिताभ बच्चन की अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘पा’ के प्रीमियर की है। ये ऐसा इवेंट था जिसमें कई स्टार्स आए हुए थे। ऐश और अभिषेक होस्ट बने हुए थे और दोनों ही मेहमानों को ग्रीट कर रहे थे।
क्या हुआ था…

ऐश्वर्या और अभिषेक देवगन परिवार का वेलकम कर रहे थे। ऐश अजय के साथ थीं और अभिषेक काजोल के साथ थे। ऐश मे अजय के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम भी किया था। काफी सालों पहले उस फिल्म के समय दोनों की अच्छी बॉंडिग थी। ऐश अजय के गले लगे हुए थीं और उन्हें एयर-किस दे रही थीं। अब आप तो जानते ही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में इसी तरह हेलो बोला जाता है।

इस तस्वीर में क्या दिखता है…

इस तस्वीर को देखने वाले को यही समझ में आएगा कि ऐश और अजय सच में एक दूसरे को किस कर रहे हैं। साथ ही ये भी लग रहा है कि काजोल और अभिषेक इससे पूरी तरह बेखबर हैं।

सबके सामने रोमांटिक हुए ऐश्वर्या राय और अजय देवगन

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन इस समय सोशल मीडिया पर अपनी अलग तरह की तस्वीर के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके कारण इस समय हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। एक तस्वीर में अजय देवगन और ऐश्वर्या एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कहा गया कि यह फोटोग्राफर की गलती थी क्योंकि ऐश्वर्या और अजय केवल एक-दूसरे को गले लगा रहे होंगे और फोटो खींचने वाले लोगों ने इस तरह से फोटो खींची। सीधे शब्दों में कहें तो इस तस्वीर को झूठा करार दिया गया।