टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडी स्टार ‘के के स्वामी गोस्वामी’ से जुड़ी कुछ बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  उन्हीं से जुड़ी कुछ बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर गोस्वामी की पत्नी को लेकर कुछ चर्चा हो रही है।

टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कॉमेडी स्टार ‘के के स्वामी’ के बारे में तो आप सब जानते ही हैं। इन्होंने अपने छोटे कद होने के बावजूद भी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग नाम बनाया है। छोटे कद वाले कॉमेडियन के के गोस्वामी ने सोनी टीवी और सोनी सब टीवी पर आने वाले कई शोज में काम किया है , इनका सबसे पॉपुलर उनका शो शक्तिमान गबराल विकराल और सीआईडी जैसे नाटकों में काम करके हुआ है।

यहां तक कि उन्होंने इंडस्ट्री में भी काफी बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। के के स्वामी का नाम बॉलीवुड में भी काफी जाना जाता है के के गोस्वामी के कद का उनके करियर पर कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ा। उन लोगों के लिए इन्होने यह मिसाल कायम की है जिनका कद कम होता है कि अगर हम ठान ले तो हम कुछ भी कर सकते हैं कि स्वामी ने यह मिसाल कायम की है। के के गोस्वामी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

K . K . Goswami ने कम कद वालो के लिए एक मिसाल क़याम की :

आपको बता दें कि इस कॉमेडी स्टार का जन्म बिहार के छोटे से गांव में हुआ था और इनका कद आम लोगों से काफी कम है। जिसकी वजह से इन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। लेकिन के के स्वामी के सपने इतने बड़े थे कि उनका कद उनके सपनों के आगे कभी नहीं आ पाया और उन्होंने मुंबई में आकर अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष के साथ अपना एक नाम बनाया।

आज उन्हें सभी लोग जानते भी हैं और प्यार भी करते हैं इसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ ‘गंगा’ मूवी में काम करने का मौका मिला। इस मूवी में अमिताभ बच्चन के सामने भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा सबको मनवा दिया था। कैरियर की बड़ी सफलता में से एक है इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी जगह बनाई और बड़े-बड़े किरदारों के साथ काम किया।

हाल ही में के के स्वामी से शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है आपको बता दें कि के के स्वामी के ससुराल वाले उनकी इस शादी के खिलाफ थे और उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन के के स्वामी की पत्नी पिंकू इनसे शादी करने की जिद कर बैठी थी इसी कारण इनकी शादी हो पाई।

K . K . Goswami की पत्नी से हेरोइन भी जलती है :

इतना सब कुछ होने के बावजूद  भी के के स्वामी को बारात लेकर जाते हुए काफी डर सा लग रहा था। क्योंकि उनका कद उनकी पत्नी से  काफी कम था जिसकी वजह से उन्हें थोड़ी सी घबराहट हो रही थी। इतने छोटे कद के आदमी से इतनी लंबी औरत की शादी कैसा लगेगा यही सोच रहे थे। आपको बता दें कि गोस्वामी की पत्नी पिंकू की लंबाई के के गोस्वामी से काफी ज्यादा है लेकिन उन्होंने इसका असर अपने रिश्ते पर नहीं पड़ने दिया और दोनों की जिंदगी काफी खूबसूरत ढंग से चल रही है।

दोनों का रिश्ता बहुत ही प्यारा है के के गोस्वामी की पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें की जा रही है। सोशल मीडिया पर पिंकू की खूबसूरती को लेकर बातें की जा रही है लोग तो इतना भी कह रहे हैं की पिंकू की खूबसूरती से हेरोइन भी जलती है।

You missed