Kajal Aggarwal created a ruckus in the bridge wearing a bikini of 7 thousand – see photo:साउथ औऱ बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं और पिछले साल ही उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. काजल इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि इस दौरान वो सोशलम मीडिया पर जमकर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल काजल अपनी कुछ बिकिनी फोटोज़ को लेकर खबरों में हैं. काजल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं. काजल की इन फोटोज़ में उनकी हॉटनेस की तो चर्चा हो रही है, साथ ही एक्ट्रेस की बिकिनी प्राइज़ की भी काफी तेज़ी से चर्चा हो रही है. दरअसल, इन फोटोज़ में काजल ने जो बिकिनी पहनी हुई है उसका प्राइज़ इतनी कम है कि आप भी आराम से खरीद सकते हैं.

काज़ल ने इंस्टाग्राम पर तीन फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अलग-अलग पोज़ देती दिख रही हैं. किसी फोटो में केवल उनका बैक नज़र आ रहा है तो किसी में पानी में खेलती दिख रही हैं. इस दौरान काजल ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है जिसके ऊपर कुछ फ्रूट्स प्रिंट हुए नज़र आ रहे हैं फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘खुशी काम मतलब है अपनी ख़ुद की लहर बनाना’.

अब एक्ट्रेस की बिकिनी की कीमत की बात करें तो काजल ने OoKioh ब्रांड की बिकिनी पहनी है.जिसके बॉटम की कीमत भी $50 है और टॉप की कीमत भी $50 है. जिसे इंडियन करेंसी के आज के रेट के हिसाब से देखा जाए तो इसकी कीमत करीब 3,721 रूपए है 3 इस हिसाब से काजल के टॉप और बॉटम की कीमत मिलाकर करीब 7 हज़ार रुपए पड़ेगी. अब जहां सेलेब्स लाखों के ब्रांड्स इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में काजल की 7 हज़ार की बिकिनी तो काफी सस्ती है जिसे आप आराम से खरीद सकते हैं.

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बीते साल 30 अक्टूबर को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी की थी. गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और डिस्सर्न लिव‍िंग के फाउंडर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं. हाउस डिजाइन के अलावा उनकी कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है.

साल 2004 में अपना ऐक्टिंग करियर शुरू करने वाली काजल अग्रवाल ने ‘स्पेशल छब्बीस’, ‘सिंघम’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है. काजल अग्रवाल आखिरी बार डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म ‘मुंबई सागा’ में नजर आई थीं.बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे तमिल फिल्म इंडियन 2′ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.