अवार्ड सेरेमनी और लाइव इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अक्सर सभी को उतार-चढ़ाव देखना पड़ता है। अक्सर सेलिब्रिटी इन इवेंट में अपने बेहतरीन आउटफिट में नजर आते हैं, ऐसा होता है कि वह अपने ड्रेस की वजह से असहज महसूस करने की वजह से उनके साथ अजीबो गरीब चीजे हो जाती है। ऐसी घटनाएं अक्सर कैमरा में कैद हो ही जाती हैं और वीडियोस और तस्वीरें वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल के साथ हुआ और वो इस घटना की शिकार हो गई।

 

फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई यह चीज….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, फिल्म तानाजी की प्रमोशन के दौरान फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी और इस दौरान काजोल ने साड़ी पहनकर सेरेमनी में एंट्री की। लेकिन साड़ी के पैड को ठीक से पिन नहीं किया गया था और ब्लाउज डीप नेक होने के कारण उनके क्लीवेज भी नजर आ रहे थे। इस दौरान काजोल ने हर बार साड़ी के पैड को सामने खींचकर छिपाने की कोशिश कर रही थीं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वह हमेशा अपनी साड़ी से उभरती हुई नजर आ रही है।इससे उसके चेहरे पर घबराहट के भाव आ गए।

4 साल तक एक दूसरे को डेट किए थे काजोल और अजय….

सूत्रों की माने तो, काजोल ने इस दौरान कितनी भी कोशिश की लेकिन वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो ही गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है जो लगातार वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो तानाजी के एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अपने और अजय देवगन की निजी जीवन को लेकर कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि एक दूसरे को 4 साल तक दिया और फिर उन लोगों ने शादी करने का फैसला किया और उनकी यह खबर सुनकर अजय देवगन के घर वाले भी काफी खुश थे, लेकिन काजोल के पिता इस चीज से खुश नहीं थे क्योंकि वह चाहते थे कि काजोल बिना शादी किए पहले अपने करियर पर ध्यान दें।

By Admin