बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सेलेब्स को अक्सर अवॉर्ड सेरेमनी या लाइव इवेंट में उतार-चढ़ाव का सामना करते देखा जाता है. सेलेब्रिटीज इवेंट्स में अपने बेहतरीन आउटफिट में आते हैं, लेकिन कभी-कभी ड्रेस में असहज महसूस करने की वजह से उनके साथ अजीबोगरीब चीजें हो जाती हैं। ऐसी घटनाएं अक्सर कैमरे में कैद हो जाती हैं और वीडियो वायरल हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना का शिकार एक्ट्रेस काजोल भी हो गई हैं।

हम आपको बता दें कि तानाजी सिनेमा के प्रमोशन के दौरान सिनेमा की पूरी टीम मौजूद रही। इस बार काजोल ने साड़ी पहनकर सेरेमनी में एंट्री की। लेकिन साड़ी के पैड को ठीक से पिन नहीं किया गया था और ब्लाउज डीप नेक होने के कारण उनके क्लीवेज भी नजर आ रहे थे. हर बार काजोल साड़ी के पैड को सामने खींचकर छिपाने की कोशिश कर रही थीं। पूरे समय वह साड़ी से उबरती नजर आई। इससे उनके चेहरे पर दहशत के भाव आ गए थे और काजोल ने कितनी भी कोशिश कर ली हो, उनका उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि तन्हाजी फिल्म के मौके पर एक इंटरव्यू में काजोल ने अजय और काजोल दोनों की निजी जिंदगी के कई राज खोले। काजोल बताती है कि चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया। हमारी शादी की खबर सुनकर अजय के घर में सभी खुश थे। लेकिन मेरे पिता ने कम से कम चार दिनों से मुझसे बात नहीं की थी। वे चाहते थे कि मैं बिना शादी किए अपने करियर पर ध्यान दूं। लेकिन मैंने अपना फैसला कर लिया था। हमने घर पर ही शादी कर ली और शादी के बाद हम सिडनी, हवाई, लॉस एंजिलिस में हनीमून पर गए। लेकिन वहां अजय की तबीयत बिगड़ गई। इसलिए हम अगले स्थान पर जाए बिना ही वापस चले गए। मैं कभी खुशी कभी गम की कहानी कभी नहीं भूलूंगी , इस फिल्म के दौरान मेरा गर्भपात हो गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

By Admin