बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल अब किसी भी पहचान की मोहताज नही रह गई है। उन्होंने अपनी कैरियर में कई सारी सुपरहिट फिल्म दी है जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया है जिसमे से ‘बाजीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘माई नेम इज खान’, ‘फना’, ‘प्यार तो होना ही था’ जैसी फिल्मों में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।एक्ट्रेस फिलहाल अपने पति अजय देवगन और बच्चों न्यासा व युग के साथ अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त और खुश हैं।

सूत्रो की माने तो,काजोल अपनी निजी जीवन को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने लुक्स और पर्सनैलिटी व व्यहार के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं।कई बार ऐसा हुआ है कि,एक्ट्रेस को अपनी इन्ही वजहों से काफी ट्रॉल भी होना पड़ा है और यहाँ तक की लोगो ने उन्हें ‘घमंडी’ तक कह दिया था।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,5 मई 2022 को काजोल को अपने एक दोस्त के साथ मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान कैफे में स्पॉट किया गया था।

इसमें  एक्ट्रेस ने साइड स्लिट्स के साथ ग्रे-ह्यूड फ्लोरल-प्रिंटेड आउटफिट पहना। अपने लुक को कैजुअल रखते हुए उन्होंने इसे एक हैंडबैग और एक सनग्लासेस के साथ एक्सेसराइज़ किया।

गौरतलब है कि, कुछ लोगों को काजोल का सिंपल लुक काफी पसंद आया,तो वहीं अभिनेत्री के व्यवहार से नाखुश नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें मीडिया का अभिवादन नहीं करने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, “इसमें किस बात का एटीट्यूड है”, दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “वह बहुत घमंडी हैं।” एक अन्य नेटिजन ने लिखा, “वह कभी फ्रेंडली नहीं थीं।” एक अन्य मे लिखा, “पैपराजियों के साथ अशिष्ट व्यवहार।”काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा लगातार लोग इसके रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है। गौरतलब है की काजोल अपने जमाने की टॉप ऐक्ट्रिस मे से एक मानी जाती रही है। उन्होंने अपनी ऐक्टिंग के दम पर कई फिल्मों में जान डाल दि हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin