बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस कंगना को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं. ऐसा कहा जाता है कि मगरमच्छ पानी में रहने से नफरत नहीं करता। लेकिन जानिए क्यों कंगना को पानी में रहकर मगरमच्छ से नफरत थी और वो जीतती चली गई. बॉलीवुड की हीरोइन होने के बावजूद भी बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ बोलने के लिए जानी जाती हैं ये. बॉलीवुड के बारे में कहा जाता है कि बॉलीवुड में रहकर अगर कोई बॉलीवुड के लोगों से खिलवाड़ करता है तो उसका करियर खराब हो जाता है जबकि कंगना के मामले में ऐसा नहीं हुआ. हालांकि कंगना का बॉलीवुड में कोई बैकग्राउंड नहीं था, फिर भी उन्होंने फिल्मों में एंट्री की और अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर ये साबित कर दिया कि कंगना बॉलीवुड की क्वीन हैं और वह भी कम नहीं है, उन्हें कोई डरा नहीं सकता और कोई उन्हें दबा नहीं सकता. कंगना ने अपने बेबाक अंदाज में जिसे चाहा, उसे कहा और सुनाया। उसने कभी परवाह नहीं की कि किसका नाम इतना बड़ा है. कंगना का ये अंदाज सभी को पसंद आया.

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं. वैसे तो हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि कंगना बेहद स्टाइलिश भी हैं. समय-समय पर वह हर तरह की ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. कभी वह सूट सलवार में नजर आती हैं तो कभी बोल्ड कपड़े भी पहनती हैं. कंगना कभी भी किसी भी तरह के कपड़ों से परहेज नहीं करती हैं. वह जिस भी तरह के कपड़े पहनती हैं, उसमें खूबसूरत दिखती हैं. बहुत बार हीरोइनों के साथ ऐसा होता है कि वह अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्रियां स्टाइलिश दिखने के लिए कड़ी मेहनत करती है और अपने कपड़ों की बहुत परवाह करती है.

हम आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो. जब कंगना एयरपोर्ट से निकल रही थीं, तो उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोल दिए और अपने लुक को थोड़ा स्टाइलिश बना लिया. लेकिन शर्ट के नीचे उसने जो कपड़े पहने थे वो कुछ ज्यादा ही पारदर्शी थे. इसलिए कैमरामैन के कैमरे ने वह सब कुछ कैद कर लिया जो नहीं होना चाहिए था और देखते ही देखते ही कंगना रनौत की यह सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

By Admin