Kangana had to face sexual abuse at the age of 6, raised her voice against sexual abuse:चल रहे रियलिटी शो लॉक अप फिनाले के बहुत करीब है। शो लॉक अप के रविवार (24 अप्रैल) के एपिसोड में होस्ट कंगना रनौत ने बताया कि एक बच्चे के रूप में उन्हें भी यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है। कंगना ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्हेंने बचपन में गलत तरीके से छुआ गया था। शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी द्वारा एक टास्क के दौरान शो में ऐसा ही अनुभव साझा करने के बाद कंगना ने अपने बारे में ये बात बताई।

मुनव्वर की बात सुन कंगना का भी छलका दर्द

अपने अनुभव को साझा करने के लिए मुनव्वर की प्रशंसा करते हुए, कंगना ने कहा, “हर साल इतने सारे बच्चे इससे गुजरते हैं लेकिन हम सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर इसके बारे में बात करने से बचते हैं। हम सभी इससे गुजरते हैं, हम सभी को किसी न किसी बिंदु पर अनुचित तरीके से छुआ गया है। मैंने सामना किया है यह। मैं एक बच्ची थी और हमारे शहर का एक छोटा लड़का मुझे गलत तरीके से छूता था। उस समय, मुझे नहीं पता था कि इसका क्या मतलब है, चाहे आपका परिवार कितना भी सुरक्षात्मक क्यों न हो, सभी बच्चे इससे गुजरते हैं।”

‘आपको दोषी महसूस कराया जाता है…’

कंगना ने आगे कहा, ”एक और बिंदु यह है कि आपको इसके लिए दोषी महसूस कराया जाता है। यह हमारे समाज में बच्चों के लिए एक बहुत बड़ा संकट है। उन्हें अच्छे और बुरे स्पर्श के बीच का अंतर बताने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकता है। यह इतना बड़ा संकट बन जाता है। बच्चे जीवन भर के लिए मानसिक रूप से पीड़ित और जख्मी होते हैं।

You missed