Kapil Sharma: Kapil Sharma के फैंस के लिए बुरी खबर, दवाइयों के ओवरडोज़ से… अपनी Comedy से दुनिया को हंसाने वाले Kapil sharma खामोश हैं! अपनी कमाई से Bollywood के बड़े बड़े Stars को टक्कर देने वाले कपिल शर्मा का स्टारडम ख़त्म हुआ लगता है! कहा जा रहा है कि कपिल Depression में हैं! और इससे निजात (Depression) पाने के लिए दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं!

kapil phone switched discontinue

Kapil Sharma-

Twitter पर अपशब्द लिखने तथा Reporter को फोन पर गालियां देने की वजह से भी उनकी काफी आलोचना हो रही है! इस बीच उन्हें जानने वाले तथा करीबियों ने Kapil sharma के Mental हालात को लेकर चिंता जाहिर की है! खुद कपिल ने भी कई बार Accept किया है! कि अभी उनके मानसिक हालात ठीक नहीं हैं और वह Depression के शिकार हैं!

Kapil Sharma comedy Show

माना जा रहा है कि उनकी फिल्म फिरंगी (Firangi) की असफलता और उनके नए show के बारे में लोगों से नकारात्मक Feedback मिलने के बाद कपिल काफी डिप्रेशन में हैं! ऐसे में वह इससे निपटने के लिए Medicines का सहारा ले रहे हैं! वह एक दिन में 23-23 Tablets खा रहे हैं! उनके कई करीबी दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है!Kapil Sharma shared

ऐसी खबर इस बात को जाहिर करती हैं कि Kapil sharma के लिए अब वापसी करना मुश्किल है! उनका स्टारडम (Stardom) खत्म हो चुका है!

और देखे – राहुल गांधी की भयंकर वाली बेइज्जती इस भाजपा के नेता ने …

By dp

You missed