बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के नाम से फेमस शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बीते दिनों में आर्यन खान ड्रग्स केस में पकड़े गए थे। हालांकि उन्हें 20 दिन जेल में भी रहना पड़ा, 20 दिन के बाद उन्हें जेल से रिहाई मिल गई।

आप सभी जानते ही हैं कि शाहरुख खान और काजोल बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने साथ में कई सारी सुपरहिट फिल्में की है। काजोल ने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं, जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे को उनकी कई का सबसे हिट मूवी माना गया है। बता दें कि इस मूवी में काजोल के साथ शाहरुख खान ने अपना किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी और इन दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में लोगों को बहुत पसंद आई थी।

गौरतलब है कि आर्यन खान बीते कुछ दिनों में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के चक्कर लगाते हुए दिखे, पर अब उनको वहां से रिहाई मिल गई है। आर्यन खान की एक स्टार किड है जिस वजह से उनकी चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती है। बता दे की, करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में करण ने काजोल से आर्यन खान को लेकर बातचीत की थी।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस शो में करण कई मेहमानों को बुलाते हैं और उनकी जिंदगी से रिलेटेड क्वेश्चन पूछते हैं। ऐसा ही कुछ एक वीडियो सामने आया जिसमें काजोल से बेटी निसा को लेकर कुछ क्वेश्चन पूछे थे, जिसमें काजोल ने बड़े मजेदार जवाब देते हुए दिखी।बता दे कि सोशल मीडिया पर एक बहुत वायरल हो रहा है जिस में देखा जा सकता है कि, करण के शो में काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी आई हुई है। जिसमें करण ने काजोल से की बेटी निसा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर पूछा कि अगर आर्यन खान निसा के साथ भाग जाए तो उनका क्या रिएक्शन होगा, काजोल ने कुछ शब्दों में ही बड़ा मजेदार से जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’। इसे सुनकर किंग खान भी शॉक्ड हो गए।

By Admin