बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को उनके बोल्ड ड्रेसेस के लिए भी जाना जाता है। वह आए दिन अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. लेकिन कई बार देखा जाता है कि सेक्सी आउटफिट कैरी करने के चक्कर में एक्ट्रेस भी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही वाकया करीना के साथ भी हुआ था, जब वह खूबसूरत साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची थीं। दरअसल, इस साड़ी के साथ पहने ब्लाउज ने उन्हें आखिरी मौके पर धोखा दिया था।

गौरतलब है कि आपकरीना कपूर खान जहां भी जाती हैं, पपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना की फैशन ब्लंडर कैद हो गई थी। दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शामिल हुई थीं। ये इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए था. इसमें करीना ही नहीं करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरा कपूर खानदान तक पहुंचा था. जब बेबो वहां अपना सपोर्ट शो करने पहुंची तो कैमरे उनकी तरफ हो गए. उस खास दिन के लिए करीना ने व्हाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें पश्चिम के पास गोल्डन बॉर्डर और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर नजर आ रहा था. खबरों के मुताबिक ये साड़ी सैफ ने करीना को गिफ्ट की थी.

आपको बता दें स्टाइलिंग के बीच मुझे नहीं पता कि करीना कपूर या उनके स्टाइलिस्ट ने कैसे गलती कर दी। वैसे अमूमन किसी भी इवेंट में एक्ट्रेस के साथ उनकी टीम भी मौजूद रहती है जो उन्हें कैमरे के सामने जाने से पहले परफेक्ट लुक देती है. लेकिन लगता है कि चचेरी बहन से जुड़ी घटना की वजह से बेबो ने इतना बोझ नहीं उठाया और इसीलिए गलती हो गई. दरअसल, करीना का लुक सामने से तो अच्छा लग रहा था, लेकिन जैसे ही उन्हें पीछे की तरफ देखा गया, उनके ब्लाउज से बाहर झांकते सेफ्टी पिन ने लुक खराब कर दिया। एक्ट्रेस ने इस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल किसी भी ऊप्स मोमेंट से बचने के लिए किया था।

आपको बता दें कि करीना कपूर ने पिछले साल दूसरे बेटे को जन्म दिया था। वह अपने बेटे के जन्म के कुछ महीने बाद काम पर लौट आई। इस बीच उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें उनका अलग ही लुक देखने को मिला। करीना कपूर के पास फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों का कोई ऑफर नहीं है। हालांकि, वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी।

By Admin