बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बिंदास फैशन के वजह से अक्सर चर्चे में रहती है और अभी लोग तो उनके बिंदास फैशन से वाकिफ है। वह एक ऐसी हसीना हैं, जिन्हें अपने मुताबिक जिंदगी जीना पसंद है और इसमें अपने आपको उन्होंने हर बार साबित किया है। उन्हें जब भी किसी पार्टी या इवेंट के लिए स्पॉट किया जाता है, तो वह अपने स्टाइलिश कपड़ों से लेकर कम्फर्टेबल क्लोद्स से हर किसी को हैरान कर देती हैं।गौरतलब है कि, करीना के पास कपड़ों का बहुत ही बढ़िया कलेक्शन है, जो कई महिलाओं को इंस्पायर करता है।

मां बनने के बाद भी ग्लैमरस क्लोथ्स को….


सूत्रों के माने तो,मां बनने के बाद भी उन्होंने जिस तरह से ग्लैमरस क्लोद्स को अपने वॉर्डरोब में ऐड किया है, वो अपने आप में ट्रेंड सेट करने जैसा है।करीना कपूर के बोल्ड और क्लासी फोटोशूट भी लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहते हैं। बता दे कि, ऐसा ही एक फटूशूट उन्हीं रिसेन्टली कराया है, जिसमें उनकी टोन्ड मिडरिफ से लेकर लेग्स हाईलाइट होते दिख रहे हैं। बेबो इन कपड़ों में इतनी फिट और स्टाइलिश नजर आ रही हैं कि उनके चाहने वालो की नजर उनसे है हट ही नहीं रही है। यहां तक कि फैंस से लेकर सेलेब्स उनके फैशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि करीना लाखों लोगों के लिए आज भी इंस्पिरेशन बनी हुई हैं।

येलो एंड वाइट कलर में बोल्ड लुक देती दिखी करीना कपूर खान…

फोटोशूट में देखा जा सकता है कि,करीना ने येलो एंड वाइट कलर के क्रॉप टॉप को पहना था, उस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ दिख रहा था। वहीं डीप V नेकलाइन उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थी।बेबो अपना फ्लैट टमी दिखाती नजर आ रही थीं, बल्कि टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही थी। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने गले में पेंडेंट वाली गोल्डन चेंस को वेअर किया था।मेकअप के लिए रोजी चीक्स, न्यूड शेड लिप्स, कोहल्ड आईज, कॉन्टोर के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए लाइट कर्ल्स में ओपन रखा था। करीना के इस लुक से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। मां बनने के बाद भी अपने स्टाइल को बरकरार रखना कोई इस हसीना से सीखे।

By Admin