Kareena Kapoor shared a monokini picture on Holi, celebrated in this style with son Jeh on the beach:ऐसा लग रहा है कि करीना कपूर खान अपने बच्चों संग मालदीव में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. करीना की सोशल मीडिया पर पोस्ट्स इस बात का सबूत हैं. करीना ने एक बार फिर अपने फैन्स को होली ट्रीट देते हुए बड़े बेटे तैमूर अली खान की मालदीव से फोटो शेयर की है. इस फोटो में तैमूर वॉटर स्कूटर (जेट स्की) चलाते नजर आ रहे हैं. चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है और लाइफ सेविंग जैकेट पहनी हुई है. फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि यह मेरा छोटा डेयर डेविल है. मैं इससे बहुत प्यार करती हूं. तैमूर पानी में पूरी तरह भीगे नजर आ रहे हैं. करीना ने तैमूर की फोटो के साथ लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई है.

 

करीना कपूर खान की तस्वीर

करीना कपूर के पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान के साथ बीच पर रेत में मस्ती करते हुए तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में करीना कपूर मोनोकिनी पहने जेह के साथ रेत का टीला बनाती दिखाई दे रही हैं. दोनों काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘इस होली हमने रेत का टीला बनाया. हैप्पी होली.’

तैमूर अली खान ने मालदीव में लिया जेट स्की का मजा

इसके अलावा करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी में बड़े बेटे तैमूर अली खान की भी फोटो शेयर की है। जिसमें तैमूर जेट स्की (वॉटर स्कूटर) का मजा लेते नजर आ रहे हैं। जेट स्की पर बैठे तैमूर के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है और खुशी के कारण उनकी आंखे बंद हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के अलावा, करीना ने अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की. बुधवार, 16 मार्च की सुबह अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपनी नई थ्रिलर फिल्म का ऐलान करके सबको हैरत में डाल दिया. इस फिल्म का निर्देशन ‘कहानी’ फेम सुजॉय घोष करेंगे.