Kareena reveals big secrets: करीना कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री वहीं उन्होंने बॉलीवुड में काफी लंबा सफर तय किया है और ऐसे में आज उनके फैंस की संख्या भी काफी अधिक है वहीं अभिनेत्री अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नजर आती हैं! हालांकि अभिनेत्री करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ जुड़ चुका है जिसमें शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है!

ऐसा भी कहा जाता था कि करीना कपूर शाहिद कपूर के प्यार में पूरी तरीके से पागल थी लेकिन इन सबके बावजूद अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है! जी हां, जब करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की तो उनके फैंस भी काफी ज्यादा हैरान रह गए थे क्योंकि सैफ अली खान अभिनेत्री से 10 साल बड़े हैं!

इतना ही नहीं बल्कि सैफ अली खान की करीना कपूर दूसरी पत्नी बनी है उससे पहले उनकी शादी अमृता सिंह से हुई थी! उनको दो बच्चे भी हैं जिसका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है! इन सबके बावजूद करीना कपूर ने सबसे ऊपर उठकर सैफ अली खान से शादी रचाई है और अब वह खुद दो बच्चों की मां बन चुकी है! करीना कपूर की दोनों बच्चों का नाम जहांगीर अली खान और तैमूर अली खान है!

वही बता दें कि यह दोनों जोड़ी ही शादी के बाद से काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं! लेकिन कुछ साल पहले ही अभिनेत्री ने अपने बेडरूम के कुछ राज का खुलासा (Kareena reveals big secrets) भी किया था! ऐसे में अभिनेत्री करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उनको अपने बेड पर किन चीजों का होना पसंद है!

अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बातचीत करते हुए कहा था कि मुझे मेरे बेड पर तीन चीजें चाहिए वाइन की बोतल, पजामा और सैफ! हालांकि करीना कपूर का जवाब सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने भी लग गया तो वहीं अभिनेत्री ने यहां तक कहा कि बिस्तर पर सैफ की बाते सुनकर वह बेहद ज्यादा संतुस्ट हो जाती है!

You missed