Karishma Kapoor’s daughter Samaira’s beauty fans go crazy, leave Bollywood actresses behind in glamorous: समायरा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उनका नाम भी आता है । वहीं अगर खूसूरती की बात करें तो करिश्मा की बेटी किसी से भी कम नहीं है। फिलहाल समायरा का पूरा ध्यान पढ़ाई पर है। वो मुंबई के धीरू भाई अंबानी स्कूल में पढ़ती है।

समायरा ने शादी वाले दिन पिंक कलर का लहंगा पहना था। मम्मी की साड़ी से उनका लहंगा मैच कर रहा था। समायरा की हाईट उनकी मम्मी करिश्मा जितनी ही है। तो ऐसे में दोनों की ट्विनिंग हर बार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी समायरा कपूर खूबसूरती में पूरी तरह से अपनी मां करिश्मा कपूर पर गई है। वह हॉटनेस में भी अपनी मासी करीना कपूर और मां करिश्मा कपूर को जमकर टक्कर देती है।

समायरा कपूर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। समायरा अक्सर अपने फैशन और स्टाइल के लिए आकर्षण का केंद्र बनती हैं। समायरा कपूर के फोटो अपलोड होते ही उनके फैंस उसे वायरल करने लगते है। इस दौरान कई लोग तो ये भी अवाह उड़ा देते है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

करिश्मा के बच्चे मौसी करीना कपूर के काफी अटैच्ड है। अक्सर वे मौसी के घर उनसे मिलने जाते हैं। छोटे भाई तैमूर से भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। समायरा कपूर के अपने पिता संजय कपूर के नए परिवार संग भी अच्छे रिश्ते हैं। उन्हें कई बार संजय कपूर और उनकी पत्नी प्रिया सचदेव के साथ समय बिताते हुए भी देखा जाता है।