Karnataka BJP Make Govt: अमित शाह ने रचा इतिहास, आज ऐसे बनेगी कर्नाटक में भाजपा की सरकार ! भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा को आज शाम 4 बजे तक कर्नाटक में पूर्ण बहुमत साबित करना है! जैसा की कोर्ट का आदेश है! कोर्ट के आदेश के बाद विपक्षी पार्टी कांग्रेस बेहद खुश नजर आ रही है! वो ये सोच कर खुश है कि भाजपा बहुमत नहीं साबित कर पायी तो उनकी सरकार गिर जाएँगी!

Karnataka BJP Make Govt-

लेकिन आपको पता राजनीती के बड़े विद्वान येद्दुरप्पा इतनी आसानी से तो नहीं हारेंगे! क्युकी जब उन्होंने सीएम पद की शपत ली वो समझ गए कि असंभव काम है! परन्तु उसको संभव करना है! और दूसरी तरफ भाजपा के कट्टप्पा यानि अमित शाह और देश के पीएम मोदी जी लगातार कर्नाटक पर नजर लगाए हुए है! यहाँ तक कि अमित शाह तो कर्नाटक भी पहुंच गए और सरकार बनाने पर जुट गए!

तो चलिए आपका सस्पैंस ख़तम किया जाये और बता दे कि कल किस तरह से भाजपा सरकार बनाने वाली है!

कांग्रेस पार्टी को तोड़ दिया है बीजेपी ने

खबरों के अनुसार, भाजपा में कांग्रेस के सात विधायक हिस्सा बन चुके है! और दूसरी खुसखबरी भाजपा के लिए यह है कि जेडीएस के भी विधायक का भी शामिल होने की खबर आ रही है! आपको तो मालूम ही है! फिलहाल भाजपा के पास 104 सीटें है और उनको सरकार बनाने की कम से कम सात सीट और चाहिए! और इन सीटों का कोटा कांग्रेस के सात विधायकों से पूरा होता नजर आ रहा है!

अब ऐसे में कांग्रेस को तो लग रहा की उसके सभी विधायक उसके साथ है! परन्तु आज पर्दा उठ जाएगा! और कांग्रेस में फुट नजर आ सकती है! और इसके बाद जो होना है वो आप जानते ही है! सरकार बनेगी भाजपा की और कांग्रेस की पुरे देश में किरकिरी होती नजर आएँगी! जिस वजह से राहुल गाँधी और उनके बड़े बड़े नेता अपने विधायकों से बात करके उनको समझाने में लगे हुए है!

और देखें – भाजपा ऐसे कर सकती बहुमत साबित, अब BJP की ही सरकार रहेंगी कर्नाटक में !

By dp

You missed