Kathua Gangrape: ये दरिंदा था बच्ची का हत्यारा, कठुआ गैंगरेप में नया खुलासा ! हाल ही में जम्मू के कठुआ में हुए एक बच्ची के साथ गैंगरेप मामले ने आज एक अहम मोड़ ले लिया है! इस मोड़ में काफी चौंकाने वाले राज़ सामने आए हैं! बता दें इस घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था! जिसके बाद इस केस की जांच का सारा जिम्मा CBI को सौंपा गया था! इस मामले में आरोपी सांझी राम से जब पूछताछ की गई! तो उसने इस घटना से एक नई बात का राज़ खोल पुलिस के सामने रखा!

Kathua Gangrape-

उसने अपने बयान में बताया! कि उसे बच्ची के अपहरण के 4 दिन बाद उससे Rape होने की बात पता चली! और बलात्कार में अपने बेटे के भी शामिल होने का पता चलने पर! उसने बच्ची की हत्या करने का फैसला किया!

बता दें! इस मामले पर जांचकर्ताओं ने बताया कि 10 जनवरी को अपरहण के बाद उसी दिन सांझी राम के भतीजे ने लड़की के साथ बलत्कार किया था! ठीक सात दिन बाद बच्ची की लाश जंगल से बरामद की गई थी! लेकिन इस मामले में सांझी राम, उसका बेटा और अन्य पांच लोगों को आरोपी बनाया गया था!Landlord raped every night

जांचकर्ताओं ने बताया कि बच्ची को एक छोटे से मंदिर ‘ देवीस्थान ’ में रखा गया था! जिसका सांझी राम सेवादार था! उन्होंने बताया! कि ङ्क्षहदू वर्चस्व वाले इलाके से घुमंतू समुदाय के लोगों को डराने और हटाने के लिए यह पूरी साजिश रची गई! सांझी राम के वकील अंकुर शर्मा ने जांचकर्ताओं द्वारा किए जा रहे घटना के इस वर्णन पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया! और कहा कि वह अपनी बचाव रणनीति नहीं बता सकते!

और देखे – सुबह उठते ही सबसे पहले PM Modi ने किया राहुल को फोन, कही ऐसी बात कि हैरान रह गई पूरी कांग्रेस !

By dp

You missed