बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन काफी जोरोशोरों से कर रही है। हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में दिखाई दी। इसी दौरान कटरीना और सलमान खान ने काफी मौज मस्ती भी की।

शो में कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म से जुड़े कई खुलासे भी किए। बता दें कि शो के दौरान सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ खूब मस्ती की और जमकर ठुमके भी लगाए। लेकिन शो में में सबसे मजेदार पल तब आया जब सलमान ने कैटरीना के सामने विक्की कौशल को लेकर काफी सनसनी खेज खुलासा किया।

सलमान ने किया विक्की कौशल को लेकर खुलासा :

दरअसल कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंची थी। इस दौरान कैटरीना कैफ के साथ उनके दोनो को-स्टार सिद्धार्थ और ईशान दिखाई दिए। शो के दौरान काफी सवाल जवाब भी हुए। सोशल मीडिया पर सलमान और कैटरीना कैफ का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हर कोई इससे जुड़ी हुई बातों को लेकर चर्चा कर रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ होस्ट सलमान खान से पूछती है। कि अगर उन्हें मौका मिला तो भूत बनकर किस की जासूसी करना पसंद करेंगे। सलमान खान ने ऐसा जवाब दिया , जिसे सुनकर कैटरीना कैफ शर्म से लाल हो गई।

सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कि “वह विक्की कौशल की जासूसी करना पसंद करेंगे  क्योंकि वह बंदा , वह बेहद लविंग है , केयरिंग है , डेरिंग है और उसके बारे में बात कर रहा हूं तो आप ब्लशिंग है” सलमान खान का यह प्यारा सा जवाब सुनकर कैटरीना कैफ और भी ज्यादा शर्माने और मुस्कुराने लग जाती हैं।

बात करें एक्ट्रेस की फिल्म की तो फोन भूत एक हॉरर पिक्चर है , जो 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस पिक्चर में कैटरीना कैफ ने भूतनी का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके दो को-स्टार  सिद्धार्थ चतुर्वेदी और इशान खट्टर भी इस फिल्म में नजर आएंगे

You missed