बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को अपनी एक्टिंग करियर में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके साथ कभी ऐसा भी कुछ हो सकता है। आज के समय के बड़े सितारों ने भी अपनी शुरुआती करियर में इसका सामना किया होगा।

हाल ही में कटरीना कैफ ने भी इससे जुड़े हुए किस्से का खुलासा किया। फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी को कभी ना कभी रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ कटरीना कैफ के साथ साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘साया’ में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था। जिसके बाद से कटरीना कैफ को लगा कि ‘उनका जीवन और साथ ही का करियर भी खत्म हो गया है’

बॉलीवुड में शुरुवाती में कैटरीना ने कहा :

कैटरीना कैफ को इस फिल्म के दौरान काफी कुछ सुनाया गया , जिसकी वजह से कैटरीना काफी रोई थी। इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने कहा कि उन्हें सिर्फ एक शॉट के लिए फिल्माए जाने के बाद फिल्म से हटा दिया गया था। उन्होंने आगे बताया कि जब उन्हें बताया गया कि अब “तुम अभिनेत्री नहीं हो सकती” और उनके बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है। जिससे की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

यह सब सुनकर कैटरीना काफी टूट गई थी और ऐसा लगने लगा था कि उनका बॉलीवुड में फिल्मी करियर का सफर यहीं खत्म हो गया है।  मुझे फेंक दिया गया या कह सकते हैं की रिप्लेस कर दिया गया। एक शूट की शूटिंग के बाद एक दिन मेरी सिर्फ एक शॉट, उस समय मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है।

फिल्म में रिजेक्शन से टूट गई थी :

मुझे लगा कि मेरा कैरियर ही खत्म हो गया कैटरीना कैफ को आगे और भी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। जिसकी वजह से उन्हें काफी ठेस पहुंची उन्होंने कहा एक अभिनेता के रूप में इसे स्वीकार करना होता है। कैटरीना ने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में काफी कुछ कहा था। लोग उनके मुंह पर ही उनकी बुराई कर कर चले जाते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको एक्टर बनना है तो आपको यह सब भी सहना पड़ेगा।

बात करें कैटरीना कैफ के वर्क फ्रेंड की तो कैटरीना  कैफ को जल्द ही एक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में दिखाएं देंगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ इशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी नजर आएंगे , यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके इलावा कैटरीना कैफ के पास और भी प्रोजेक्ट है कैटरिना सलमान खान की टाइगर 3 में और मेरी क्रिसमिस में भी अहम किरदार में नजर आएँगी।

You missed