शाहरुख खान और गौरी के घर मन्नत में इस रूम को देख कर शॉक हो गई कैटरीना कैफ

शाहरुख खान और गौरी के घर मन्नत में इस रूम को देख कर शॉक हो गई कैटरीना कैफ:शाहरुख खान और गौरी खान का नाम हमेशा ऊपर रहता है. दोनों ने अक्सर कई कपल गोल्स दिए हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब ये जोड़ी टूटने की कगार पर आ गई थी. गौरी शाहरुख को छोड़ कर चली गई थीं.

शाहरुख खान और गौरी के घर मन्नत में इस रूम को देख कर शॉक हो गई कैटरीना कैफ
शाहरुख खान और गौरी के घर मन्नत में इस रूम को देख कर शॉक हो गई कैटरीना कैफ

गौरी खान ने 25 अक्टूबर, 1991 को शाहरुख से शादी कर ली। इसके बाद इन दोनों का निकाह भी पढ़वाया गया, जिसमें गौरी का नाम आयशा रखा गया. 25 अक्टूबर 1991 को हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से शाहरुख और गौरी की शादी हुई। इसमें शाहरुख का नाम राजेंद्र कुमार तुली रखा गया. इन दोनों के अब तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं और उनकी इस लग्जरी लाइफ का हिस्सा है उनका आलीशन बंगला मन्नत। शाहरूख खान मन्नत में रहते हैं और इस आलीशन बंगले में शानदार जिंदगी जीने की सभी सुविधाए हैं।

शाहरुख खान और गौरी के घर मन्नत में इस रूम को देख कर शॉक हो गई कैटरीना कैफ
‘मन्नत’ से पहले शाहरुख खान वहीं पास में रहा करते थे । शाहरुख शुरु से ही इस बंगले को अपना बनाना चाहते थे। शाहरुख खान ने ये बंगला 13.32 करोड़ रुपए में खरीदा था । शाहरुख पहले इसका नाम जन्नत रखना चाहते थे लेकिन फिर ‘मन्नत’ रखा।

बंगले के इंटीरियर के साथ स्टाइलिंग का काम खुद शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने किया है। वे बताती हैं कि इसके लिए उन्हें तकरीबन चार साल से भी अधिक का समय लगा घर के सामानों को एकत्र करने के लिए उन्होंने ट्रैवलिंग के दौरान एक-एक चीज खुद अपनी पसंद से खरीदी। गौरी ने अपने मन्नत के लिए हर एक छोटी चीज का ख्याल रखा।

उनके घर को देखने के लिए हर दिन काफी संख्या में फैन्स मन्नत के बाहर पहुंचते हैं। हालांकि मन्नत के बाहर अक्सर जमी रहने वाली भीड़ पर शाहरुख खान ने कहा था कि ये भीड़ मेरे स्टारडम की वजह से नहीं है बल्कि मेरे घर के लोकेशन की वजह से है।

कैटरीना कैफ बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हर आउटफिट को अच्छे से कैरी करना जानती हैं। इंडियन अटायर हो या फिर वेस्टर्न, कैटरीना हर लुक में खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में, कैटरीना कैफ की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान  के साथ नजर आ रही हैं और कहना गलत नहीं होगा कि, दोनों से नजरें हटाना मुश्किल है।

You missed