कौन बनेगा करोड़पति टीवी इंडस्ट्री का एक फेमस शो है। कौन बनेगा करोड़पति  14 के एपिसोड 11 में मनाया जाएगा बिग बी यानी अमिताभ बच्चन जी का जन्मदिन। लोगों को अमिताभ बच्चन जी का होस्ट करने का अंदाज बेहद पसंद आता है और ज्यादातर एपिसोड अमिताभ बच्चन जी ने ही होस्ट किए हैं।

इस बार 11 अक्टूबर को अमिताभ जी का जन्मदिन सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़पति में  11 अक्टूबर को एपिसोड के दौरान बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। अभिषेक बच्चन की शो में सरप्राइज एंट्री होगी और इतना ही नहीं बिग बी इमोशनल होते हुए भी दिखेंगे।

KBC 14 में मनाया जाएगा अमिताभ बच्चन का जन्मदिन :

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर लेंगे। जिस खुशी में एपिसोड के दौरान एक शानदार सरप्राइज प्लान किया गया है और इस सरप्राइज के खुलते ही अमिताभ बच्चन एकदम से हैरान रह जाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन जी को सरप्राइज देने के लिए उनके जन्मदिन पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ जया बच्चन भी इस शो में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार होगा जब शो में जया बच्चन जी पहुंचेगी और दर्शको ,फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी। अमिताभ बच्चन जी के जन्मदिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए सोनी इंस्टा ने एक तस्वीर लोगों के लिए शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्चन जी को जया बच्चन और अभिषेक बच्चन जी के साथ देखा जा रहा है।

एपिसोड में जया और अभिषेक बच्चन की होगी एंट्री :

आपको बता दें कि जया बच्चन जी पहली बार इस एपिसोड के जरिए KBC में नजर आने वाली हैं, इससे पहले अभिषेक बच्चन तो कई बार नजर आ चुके हैं। लेकिन जया बच्चन जी का यह पहला मौका होगा इसी दौरान शो को और मजेदार बनाने के लिए सोनी ने अपनी इंस्टा हेंडल से तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि जो सबसे ज्यादा अच्छा मुबारकबाद मैसेज देगा उसे शो के दौरान टीवी पर दिखाया जाएगा।

इस एपिसोड को लेकर सोनी की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन जी शो को होस्ट कर रहे होते हैं और अचानक से हूटर की आवाज आ जाती है और हूटर की आवाज सुनकर वहां मौजूद सारे कंटेस्टेंट और अमिताभ बच्चन जी बिल्कुल हैरान हो जाते हैं।

 जभी अचानक से अभिषेक उनके फिल्म ‘सिलसिला’ का एक फेमस डायलॉग बोलते हुए इस शो में सरप्राइज़ एंट्री करते हैं। अभिषेक कभी-कभी मेरे दिल में ख्याल आता है बोलते हुए  एपिसोड में एंट्री लेते हैं और अभिषेक बच्चन को देखकर अमिताभ बच्चन जी एकदम से उन्हें अपने गले से लगा लेते हैं। लेकिन उसके बाद ऐसा क्या होता है कि अमिताभ बच्चन जी की आंखें भर आती हैं यह जानने के लिए आपको देखना होगा कौन बनेगा करोड़पति का  11अक्टूबर का एपिसोड।

 

You missed