हम सभी जानते है कि धनुष साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं। वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार वह किसी और वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, केरल के एक कपल द्वारा धनुष को लेकर किए गए दावे से हर कोई हैरान है। इस वजह से मद्रास हाईकोर्ट ने अभिनेता को समन भी भेजा है।

 

गौरतलब है कि दरअसल, केरल के कपल काथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का दावा है कि अभिनेता धनुष उनके बेटे हैं। दंपति ने मद्रास उच्च न्यायालय में मामला दायर किया था, जो पिछले कई सालों से चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोर्ट ने धनुष को इस मामले में समन जारी किया है. काथिरेसन ने अदालत में दावा किया था कि अभिनेता ने जाली डीएनए परीक्षण दस्तावेज जमा किए थे, जिसके लिए उन्होंने पुलिस जांच की भी मांग की थी।

 

हम आपको बता दे कि काथिरेसन ने एक अपील दायर कर अदालत से 2020 में पारित उस आदेश को रद्द करने के लिए कहा है जिसमें डीएनए रिपोर्ट को बरकरार रखा गया था। दंपति का कहना है कि धनुष उनका तीसरा बेटा है। उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपना घर छोड़ दिया। अभिनेता के माता-पिता होने का दावा करने वाले काथिरेसन ने 65,000 रुपये प्रति माह के मुआवजे की मांग की है।

उधर, धनुष ने कपल के सभी आरोपों से इनकार किया है. काथिरेसन की याचिका को मदुरै उच्च न्यायालय में खारिज कर दिया गया था, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में मद्रास उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए अभिनेता धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कोर्ट इस मामले को कैसे सुलझती है . हम अगर धनुष के निजी जीवन की बात करे तो हाल ही में कुछ समय पहले उन्होंने अपनी पत्नी और मशहूर एक्टर रजनीकांत की बेटी से तलाक लिया था.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े
https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin