बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फ़िल्मी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है सोनाक्षी सिन्हा। अपनी  कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है।

एक्ट्रेस ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के जरिए बॉलीवुड में आज यह मुकाम हासिल किया है। वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर  खूब चर्चा हो रही है। दरअसल हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई है।

एक्ट्रेस की बेबी बंप में तस्वीरें हुई वायरल :

सोनाक्षी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है की सोनाक्षी खान परिवार की बहू बन चुकी हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही मां बन सकती हैं। आज इन दोनों खबरों के बारे में आज हम आपको विस्तार में बताने जा रहे हैं। जानिए क्या है इन खबरों का सच।

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं जिनमें से एक खबर को सुनकर लोग काफी हैरत में पड़े हुए हैं।  उनसे जुड़ी हुई कई तस्वीरें भी सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें सोनाक्षी का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

जानिए इन तस्वीरों के पीछे का सच :

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा के खान परिवार की बहू बनने को लेकर भी काफी खबरें सामने आ रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की सगाई हो गई है। एक्ट्रेस से जुड़ी हुई कई अफवाहें आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं।

बात करें सोनाक्षी सिन्हा के दिख रहे हैं बेबी बंप की तो आपको बता दें कि यह तस्वीरें फर्जी हैं। सोनाक्षी सिन्हा के बेबी बंप दिखने वाली यह तस्वीरें गलत तरीके से ली गई है। जो कि बिल्कुल गलत है। बात करें सोनाक्षी सिन्हा की खान परिवार के बहू बनने की तो आपको बता दें किसी सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में इकबाल जहीर से सगाई की है। जो एक प्रकार से सलीम खान के बेटे ही हैं। अतः इस वजह से कहा जा रहा है कि सोनाक्षी खान परिवार की बहू बनने वाली है।

 

You missed