भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से अपनी स्थिति की तुलना की है। खेसारी लाल यादव ने ट्वीट में कहा है कि बिहार पुलिस उनके साथ वही कर रही है जो कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. व्यथित खेसारी लाल यादव ने कहा है कि उनके साथ बहुत मारपीट की जा रही है और पुलिस उनकी प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रही है.

https://twitter.com/IamBrajeshG/status/1521790532652920832

हम आपको बता दे कि दरअसल मामला पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच तकरार से जुड़ा है, जिसकी पूरी कहानी कुछ इस तरह है. हुआ यूं कि दोनों के विवाद ने तब नया मोड़ ले लिया जब पवन सिंह के एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर दिया। इस वीडियो में उन्होंने काफी अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया और खेसारी यादव के साथ-साथ उनके परिवार को भी खूब बुरा भला कहा. इसके बाद बिहार पुलिस से मदद की उम्मीद में खेसारी लाल यादव पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन बताया गया है कि अभिनेता को कोई मदद नहीं मिली.

अब खेसारी लाल यादव ने एक ट्वीट किया है और अपनी स्थिति की तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘आज बिहार पुलिस मेरे साथ वही कर रही है जो कुछ समय पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था। ये वही गुट है जिसने अपने दिमाग से एफआईआर दर्ज कराकर पूरा ड्रामा किया, जिससे उन्हें राजनीतिक फायदा मिला या मिलेगा. और आज हर तरह से मेरा पीछा किया जा रहा है, FIR भी दर्ज नहीं हो रही है.

https://twitter.com/IamBrajeshG/status/1521790532652920832

बता दे कि जिस वीडियो को लेकर खेसारी लाल यादव बिहार सरकार और बिहार पुलिस से मदद मांग रहे हैं, उसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है. उस वीडियो को शेयर करते हुए खेसारी लाल यादव ने लिखा, ‘मैं नीतीश कुमार जी और बिहार पुलिस से अनुरोध करता हूं कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले व्यक्ति पर कार्रवाई करें. गाली-गलौज ही नहीं, बल्कि मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी भी दी। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.
https://www.facebook.com/jaatvirals/ 

By Admin