Khesari Lal Yadav’s bedroom romance, Holi song created a ruckus and gulal, watch video:भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गानों के बिना होली की पार्टी अधूरी है। खेसारी लाल यादव के कई ऐसे गाने हैं, जा आपकी होली की पार्टी का मजा दोगुना करने के लिए काफी हैं। लेकिन, इन दिनों खेसारी का एक म्यूजिक वीडियो काफी सुर्खियों में है। इस गाने में खेसारी लाल यादव भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ बेडरूम में सिजलिंग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर उनका भोजपुरी गाना आव रानी कोरा में… वायरल हो गया है। होली के त्योहार के से पहले रिलीज किया गया ये भोजपुरी गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरी भाषी लोगों के बीच खेसारी का ये म्यूजिक वीडियो की काफी चर्चा में है।

आव रानी कोरा में भोजपुरी फिल्म दीवानापन का एक गाना है, जिसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है। गाने के बोल आजाद सिंह के हैं। रोमांटिक माहौल पर फिल्माए गए गाने में खेसारी लाल और काजल के बेडरूम रोमांस को दिखाया गया है।

इसके अलावा भोजपुरी गाना ‘मारकंडे बाबा’ काफी तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में चांदनी और डिंपल के साथ खेसारी लाल के ठुमके और होली की हुड़दंगी काफी शानदार है। दोनों के साथ इस वीडियो में खेसारी लाल का रंग और गुलाल के साथ मस्ती देखने लायक है।

खेसारी के ये गाने भी किए जा रहे पसंद

होली पर खेसारी लाल के सुरों से सजा नया गाना पिचकारी का धार बड़ी तेज़ है… भी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उनका दीदी का देवर आंख मारे…भी खूब पसंद किया जा रहा है। इनके अलावा खेसारी कई गाने हैं, जिन्हें लोग होली के मौके पर बजाने वाले हैं।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने के बोल हैं ‘तोहर होठवा लागेला चाकलेट’। ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ का है। पूरे गाने में काजल राघवानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने इस गाने में खेसारी के साथ कई बोल्ड सीन भी दिए हैं