बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही समय में कियारा आडवाणी एक अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. अब उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाने लगी है. वह अब तक जितनी भी फिल्मों में नजर आई है. वह ज्यादातर सुपरहिट रही है.

साल 2014 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म फगली से कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह भूल भुलैया 2, कबीर सिंह, शेरशाह, जुग जुग जियो जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

हाल ही में कियारा आडवाणी करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट शेयर किए.

कियारा आडवाणी से पहले अब तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान-जान्हवी कपूर, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे और विक्की कौशल एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आ चुके हैं.

करण जौहर के इस शो के 8वें एपिसोड में कियारा आडवाणी अपनी फिल्म कबीर सिंह के लीड एक्टर शाहिद कपूर के साथ पहुंची थी. इस दौरान कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके बहुत ही खास दोस्त हैं.

करण जौहर जब शाहिद कपूर से पूछते हैं कि आप बेड पर कौन सा रोल प्ले करते हैं. इसके अलावा उन्होंने यही सवाल अभिनेत्री से भी पूछा. इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा शर्मा जाती है और कहती हैं कि यह एपिसोड़ मेरी मम्मी भी देखने वाली हैं.

इसके बाद करण जौहर अभिनेत्री से पूछते हैं कि क्या तुम्हारी मम्मी को लगता है कि तुम अभी तक वर्जिन हो. इस सवाल का जवाब देना अभिनेत्री के लिए आसान नहीं था. उन्होंने कहा कि हां, मुझे ऐसा लगता है.

इसके बाद करण उनसे आगे सवाल करते हैं कि क्या आपका यह कहना है कि आपके सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो.

सवाल का जवाब देते हुए कियारा ने चतुराई दिखाई और कहा कि मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हा कहूंगी. उन्होंने कहा कि मैं और सिद्धार्थ क्लोज फ्रेंड से भी काफी ज्यादा है.