हम सभी जानते है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने वाली है। इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ‘भूल भैया 2’ का ट्रेलर 26 अप्रैल को एक ग्रैंड इवेंट में रिलीज किया गया था. ट्रेलर लॉन्च के दौरान कियारा ने रेड कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. उसके ऊपर उन्होंने ऑरेंज कलर की जैकेट ली थी जबकि कार्तिक आर्यन ब्राउन कलर की जैकेट और पैंट में थे।

गौरतलब है कि अब उस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक को देख फैंस उन्हें ट्रू जेंटलमैन बता रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में कियारा और कार्तिक स्टेज पर बैठे हैं. शॉर्ट ड्रेस की वजह से कियारा उठने में असहज होती हैं, जिसके बाद वो कार्तिक से कुछ कहती हैं, फिर कार्तिक जाकर उनके सामने खड़े हो जाते हैं, फिर कियारा खड़ी हो जाती हैं और कार्तिक के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं. फैंस कार्तिक की तारीफ कर रहे हैं तो किसी को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। दरअसल, ‘राब्ता’ के प्रमोशन के दौरान सुशांत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जब कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं और उनके बैठने से पहले सुशांत सामने खड़े हो गए थे.

हम आपको बता दे कि कार्तिक के इस वीडियो पर कई फैंस ने कहा, मिस सुशांत सिंह राजपूत। एक यूजर ने कहा, ‘जेंटलमैन ऐसे होते, जिस तरह से कियारा का ख्याल रखा।’ एक ने लिखा, ‘इसलिए मैं उससे प्यार करता हूं।’ एक यूजर ने कहा, ‘सबको लग रहा है कि सुशांत बन रहे हैं लेकिन सच तो यह है कि अच्छे और सच्चे लोग ऐसे ही होते हैं।’ एक अन्य ने लिखा- ‘उफ्फ जेंटलमैन।

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ इसी महीने की 20 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी हैं। यह अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है।.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin

You missed