अक्सर देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र जब भी किसी रियलिटी शो में मौजूद होते हैं तो वहां का माहौल खुशमिजाज हो जाता है. हाल ही में धर्मेंद्र को इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर देखा गया और इस शो के दौरान धर्मेंद्र ने जबरदस्त परफॉर्मेंस देखें और उन्होंने जबरदस्त किस से भी लोगों को सुनाएं. इस शो के दौरान धर्मेंद्र ने शो के जज किरण खेर के साथ अपनी सुपरहिट फिल्म शोले का एक फेमस सीन रीक्रिएट भी किया.

बता दें कि शोले फिल्म में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच एक कॉमेडी का सीन था जिस सीन में वीरू, बसंती को शूटिंग करने का हुनर सीखा रहे होते हैं और उसी सीन को धर्मेंद्र ने किरण खेर के साथ उस रियलिटी शो के मंच पर रीक्रिएट किया जहां किरण खेर बसंती का किरदार निभाते नजर आई वहीं धर्मेंद्र वीरों के अंदाज में मस्ती कर रहे थे. बता दें कि यह वीडियो शो के प्रोमो का है और खूब वायरल हो रहा है.

बताते चलें कि धर्मेंद्र ने ब्लू रंग का सूट पहन रखा है वही किरण के लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही है. साथ ही साथ यह भी बताते हैं कि इन दोनों के अदाकारी को देखकर जज के रूप में मौजूद शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर हंसते हंसते लोटपोट हो रहे हैं. इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में लोगों को मजे लेते भी देखा जा रहा है. एक यूजर ने तो अनुपम खेर को टैग करते हुए लिख दिया कि सर आप कहां हो.

बता दें कि धर्मेंद्र की फिल्म शोले 1975 में रिलीज हुई थी और धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने जय वीरू का किरदार निभाया था वही हेमा मालिनी बसंती के रूप में नजर आई थी. फिल्म में संजीव कुमार, अमजद खान और ए के हंगल जैसे बेहतरीन कलाकार भी मौजूद थे. अगर बात करें धर्मेंद्र और किरण खेर की तो इन दोनों को एक साथ फिल्म अपने में देखा गया था. अपने वर्ष 2007 में आई थी और फिर मैं धर्मेंद्र के साथ सनी देओल, बॉबी देवल, कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी भी नजर आए थे.

By Admin

You missed