भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। मुकेश अंबानी ही नहीं बल्कि उनके परिवार से जुड़ा हुआ हर एक सदस्य काफी सुर्खियों में और चर्चा में रहता है।

बात करें नीता अंबानी की तो नीता अंबानी इस परिवार के सदस्यों में से सबसे महंगे शौक रखती हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी शादी से पहले एक मध्यमवर्गीय फैमिली से ताल्लुक रखती थी और एक टीचर थी। लेकिन शादी के बाद नीता अंबानी का लुक और लाइफस्टाइल दोनों ही बदल गए।

मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अंबानी की लाइफस्टाइल से जुड़ी कई बातें हमेशा लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती है। नीता अंबानी की हर एक चीज पर लोगों की खास नजर होती है। सोशल मीडिया से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया गया है और उनके हर एक महंगे से महंगे शौक के बारे में भी बताया गया है।

नीता अम्बानी की एक साडी की कीमत :

सोशल मीडिया पर नीता अंबानी  के महंगे शौक को लेकर काफी चर्चा में रहती है। नीता अपने घर में होने वाले किसी भी ट्रडिशनल इवेंट में साडी पहनना पसंद करती हैं। नीता अंबानी की साड़ी की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

नीता अंबानी की एक साड़ी की कीमत लगभग ₹40 लाख की होती है और नीता अम्बानी ज्यादातर वेडिंग पट्टू साड़ी पहनना पसंद करती है।  उनकी साड़ी और उसकी कीमत भी काफी चर्चा में बनी रहती है। बात करें नीता अंबानी की तो उनकी साडीयो की चॉइस काफी महंगी और अलग होती है।

कुंदन की जूलरी :

नीता अंबानी को हैवी ज्वेलरी पहनना बेहद पसंद है।  हालांकि वही सॉलिटेयर पहनना पसंद करती है लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा कुंदन की ज्वेलरी पहनना पसंद है। उनकी एक अंगूठी की कीमत 5 से 7 लाख तक की शुरू होती है। आपको बता दें कि नीता अंबानी की एक अंगूठी जो उन्हें बेहद पसंद है उसकी कीमत उस समय सिर्फ 18 हजार 700 थी।  लेकिन यह अंगूठी नीता अंबानी के लिए बेहद अनमोल है क्योंकि यही अंगूठी देखकर मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को प्रपोज किया था।

चाय का कप 3 लाख का :

बाजार में एक कप चाय की कीमत सिर्फ 5 या 10 रुपये है। क्या आप सोच सकते हैं कि यह चाय किसी को लाखों रुपए में मिल जाएगी। ऐसा सिर्फ अंबानी के साथ हो सकता है। नीता अंबानी (Nita Ambani) की चाय की कीमत करोड़ों रुपये है। दरअसल नीता जिस कप में चाय पीती हैं उसकी कीमत तीन लाख रुपए है। नीता के चाय के कप जापान की मशहूर कंपनी नोरिटेक (Company Noritech) ने डिजाइन किए हैं।

जानिए नीता अम्बानी के मेंहगे शौक के बारे में :

नीता अंबानी अपनी लाइफ स्टाइल के लिए काफी फेमस है और वह अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजों को काफी सोच समझ कर लेती हैं। उनकी कीमत भी लाखों में होती है नीता अंबानी को महंगे ब्रांड बैग बेहद पसंद है। नीता के पास चैनल , जिम्मी चू जैसे ब्रैंड के बैग्स हैं। नीता अंबानी के पास ऐसे बेग हैं जिनपर करोड़ों के हीरे लगे हुए हैं और बैक के हैंडल 18 कैरेट सोने से बना हुआ है। आगे बात करें नीता अंबानी के वॉच कलेक्शन की नीता अंबानी को खूबसूरत और भी काफी पसंद है

नीता राडो और फॉसिल , बुलगारी जैसे बड़े ब्रांड की घड़ियां पहनना पसंद करती हैं। उनकी एक घड़ी की कीमत 1 से 2 लाख से शुरू होती है। बात करें नीता अंबानी की लिपस्टिक की तो सिर्फ कपड़े ही रहे नीता अंबानी के लिपस्टिक भी लाखों की होती है। दरअसल नीता अंबानी अपने लिए लिपस्टिक ऑर्डर देकर बनाती है। गोल्ड और सिल्वर की लाइनिंग वाली लिपस्टिक की कीमत 40 लाख रुपए से शुरू होती है। ऐसे शौक तो सिर्फ नीता अंबानी ही कर सकती है।

You missed