ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना प्रभाव डालने में सफल रही है। इस सफल अभिनेत्री की कमाई सिर्फ फिल्मों से ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने से होती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें एक पोस्ट डालने के कितने पैसे मिलते हैं। साथ ही में प्रियंका चोपड़ा अपने अकाउंट से किसी ब्रांड की तस्वीर डालने के लिए भी काफी पैसे चार्ज करती हैं। आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग करियर की नहीं बल्कि उनकी कमाई के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिन्हें जानकर आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे।

एक पोस्ट के करोड़ो कमाती है :

बात करें बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की तो बता दे प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस की इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी लंबी चौड़ी फैन फोल्लोविंग है। जिसके चलते एक्ट्रेस की हर एक तस्वीर चंद सेकंडो में वायरल हो जाती है।बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अलग-अलग साधन से कमाई करते हैं।

प्रियंका फिल्मों के साथ-साथ कई बड़ी कम्पनियों की ब्रांड एम्बेस्डर भी है। इंस्टाग्राम पर उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्रांड की एक पोस्ट करने के लिए 3 करोड रुपए चार्ज करते हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा फॉर्ब्स के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक हैं। इस सूची में शामिल होने वाली महिलाओं में से पहली भारतीय महिला है। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा को सर्वश्रेष्ट पुरस्कार ‘पदम श्री’ से भी सम्मानित किया गया है।

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रेंड की तो एक्ट्रेस के पास दो नए प्रोजेक्ट है। पहला वह ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और सीटाडेल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सीटाडेल अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा बॉलीवुड में ‘जी ले जरा’ फिल्म में फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ आलिया भट्ट और करीना कपूर भी नजर आएंगे।

 

You missed