Know who will inherit Salman Khan’s property? भारत देश के नेशनल क्रश और बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान की शादी का इंतजार तो सालो से हो रहा है! लेकिन ऐसे भाईजान खुद कई बार यह बात भी साफ़ कर चुके है कि उनका शादी करना का तो अभी कोई इरादा नहीं है! लेकिन वही, जब सलमान खान की शादी बात छिड़ने लगती है तो लोगो के जहन में एक सवाल भी हमेशा घूमता ही रहता है कि यदि सलमान शादी नहीं करते तो उनको करोड़ो की जायदात आखिर किसको मिलोगी? तो बता दे कि इस सवाल का जवाब भी खुद दबंग खान दे चुके है!

Salman Khan ने कमाए है करोड़ो-

वही, अगर बात सलमान खान की हो रही हो तो बता दे कि सलमान खान को काफी लम्बा समय हो चूका है बॉलीवुड में काम करते हुए! या यूँ कह लीजिये कि 34 सालो से बॉलीवुड पर राज कर रहे है! ऐसे में उन्होंने कभी रोमांस तो कभी एक्शन से लोगो का दिल जीता है और इस दौरान काफी लोकप्रियता के साथ साथ एक अच्छी खासी कमाई भी की है! वही, लगभग सलमान खान की हर एक फिल्म भी 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेती है! इसी वजह से कहा भी जाता है कि सलमान खान देश के उन अभिनेताओं में से एक है जिन्होंने सबसे ज्यादा पैसा, शोहरत और इज्जत कमाई है! ऐसे में उनकी कुल संपत्ति की बात की जाए तो सलमान खान की कुल संपत्ति लगभग 2300 करोड़ है!

जानिये कौन होगा Salman Khan की जायदाद का वारिस?

वैसे तो सलमान खान 55 साल के हो चुके है और उनके फैंस हमेशा ही इस मुद्दे पर बाते करते है कि करोड़ो की जायदात का मालिक कौन बनेगा? तो वही, इसका जवाब भी आ गया है! दरअसल, सलमान खान ने करीब 2 साल पहले एक इंटरव्यू दिया था जिसमे इस बात पर खुलकर बात की थी! इस दौरान उनका कहना था कि “मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी आधी संपत्ति ट्रस्ट में दान की जाएगी और अगर मैं शादी नहीं करता हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी!”