Know why Bhagyashree started crying bitterly before kissing Salman Khan, said: Worst of my life: आपको फिल्म मैंने प्यार किया तो याद ही होगी इस फिल्म में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा मे से ही एक भाग्यश्री नजर आई थी और उन्होंने अपना 53 वा जन्मदिन मनाया है! वही बता दे कि अभिनेत्री भाग्यश्री का जन्म आज के ही दिन 1969 को महाराष्ट्र के सांगली में एक मराठी शाही परिवार में हुआ था हालांकि भाग्यश्री ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े हुए इतने सारे मामले हैं कि उन पर एक फिल्म तो बन सकते हैं!

आपको बता दें कि भाग्यश्री एक भारतीय अभिनेत्री और एक सामाजिक कार्यकर्ता है उन्होंने हिंदी भाषा फिल्म और टेलीविजन में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं वहीं उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1987 में टेलीविजन के धारावाहिक ‘कच्ची धूप’ से की थी! वही फिर बॉलीवुड में साल 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और अपना जलवा चारों तरफ बिखेर दिया! वही बता दें कि इस फिल्म में भाग्यश्री सलमान खान के साथ नजर आई थी!

तो आज हम आपको इसी फिल्म के बारे में कुछ बताने वाले हैं दरअसल वैसे तो भाग्यश्री हैं अपनी डेब्यू फिल्म में उस सीन के बारे में खुद बताया था जिसको सुनकर वह रो पड़ी थी हालांकि बाद में सलमान खान ने ही उनको यह सीन करने के लिए राजी कर लिया था! अभिनेत्री बताती है कि तब वह 18 हुआ करती थी उनका एक बॉयफ्रेंड था और उससे उनकी शादी भी होने वाली थी हालांकि तब तक उन्होंने कभी भी किसी भी लड़के को गले तक नहीं लगाया था वही डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में एक सीन के बारे में बताया जिसमें सलमान खान को गले लगाना था तो इस सीन के बारे में सुनकर वह काफी घबराने लग गई और रोने लग गई!

वही ऐसे में सलमान खान ने उनको देखा और उनसे रिक्वेस्ट की और कहा कि प्लीज यह सीन कर लीजिए तो भाग्यश्री ने कहा कि मैं उन्हें नाक नहीं कह सकती और आखिरकार इस सीन के लिए राजी हो गई जहां इस सीन के लिए सलमान खान की बात भाग्यश्री नहीं मानी थी तो वहीं एक सीन ऐसा भी था जिसमें निर्देशक हो सलमान खान को अभिनेत्री की बात पर भी राजी होना पड़ा था!

 

दरअसल जब बॉलीवुड में अभिनेत्री ने कदम रखा था तो नोटिस के साथ वह मैदान में आई थी और वह फिल्म के दौरान किस नहीं करने की शर्त उन्होंने रखी थी लेकिन फिल्म मैंने प्यार किया में भाग्यश्री और सलमान खान के बीच एक किसिंग सीन होता था तो भाग्यश्री ने इस सीन को करने के लिए बहुत हिचकिचाहट थी तो इस वजह से उन्होंने यह सीन ही बदलवा दिया था और दोनों के बीच एक कांच रखा गया था!

वही ऐसे में अभिनेत्री ने बताया कि मेरी शादी उस समय होने वाली थी और मैं किसिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल बिल्कुल भी नहीं थी तब सूरज सर ने आईडिया दिया कि दोनों के बीच क्यों ना एक बड़ा सा कांच का गिलास हो और जिसके जरिए दोनों को किस करते दिखाया जाएगा वहीं इस तरीके के बदलाव भाग्यश्री को ध्यान में रखते हुए फिल्म में किए गए! वहीं उन्होंने इंटरव्यू में यहां तक बताया कि उस समय एक बहुत ही मशहूर फोटोग्राफर हुआ करते थे जो अब इस दुनिया में तो नहीं है वह मेरी और सलमान खान की कुछ हॉट तस्वीरें खींचना चाहते थे वही फोटोग्राफर सलमान खान को एक कोने में ले जाकर उनसे कहा कि मैं जब कैमरा सेटअप करूंगा तो तुम उसको पकड़ कर किस कर लेना और उनको अंदाजा भी नहीं था कि मैं यह सुन रही हूं यह सुनकर मुझको काफी हैरानी हुई लेकिन जैसे ही सलमान खान ने कहा कि अगर आप कोई ऐसा पूछ लेना चाहते हैं तो इसके लिए भाग्यश्री का परमिशन लेना होगा सलमान का जवाब सुनकर मेरी जान में जान आई और लगा कि अच्छी और सुरक्षित जगह काम कर रही हूं!